पुणे के खिलाफ मिली शर्मनाक हार का बोझ नहीं उठा सके रोहित शर्मा, इन्हें ठहराया जिम्मेदार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पुणे के खिलाफ मिली शर्मनाक हार का बोझ नहीं उठा सके रोहित शर्मा, इन्हें ठहराया जिम्मेदार 

पुणे के खिलाफ मिली शर्मनाक हार का बोझ नहीं उठा सके रोहित शर्मा, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मंगलवार रात खेले गए पहले क्वालीफायर में मिली हार के कारण सीधे फाइनल में प्रवेश हासिल कर पाने में असफल रही मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी इस सीजन में टीम की सबसे खराब बल्लेबाजी रही। वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए इस मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने मुंबई को 20 रनों से हराया।  चैंपियंस ट्राफी से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने दी विराट कोहली को दी इन 2 गेंदबाजो से बचने की सलाह

पहले बल्लेबाजी कर पुणे ने मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था। रोहित शर्मा की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर केवल 142 रन ही बना सकी।

रोहित ने कहा, “सच कहूं, तो 160 का स्कोर उम्मीद से कम था। हमें लगा था कि हम इसे हासिल कर लेंगे। यह टीम की इस सीजन में सबसे खराब बल्लेबाजी रही। बल्लेबाजों की साझेदारी सही नहीं थी। पुणे के खिलाफ छोटी साझेदारी भी महत्वपूर्ण थी।”

पुणे से मिली हार के बाद भी टूर्नामेंट में मुंबई का सफर समाप्त नहीं हुआ है। उसके पास अब भी फाइनल में जगह बनाने का मौका है। रोहित की टीम अगर दूसरे क्वालीफायर में जीत हासिल कर लेती है, तो वह फाइनल में पहुंच जाएगी।  रविन्द्र जडेजा समेत ये 5 खिलाड़ी है आईपीएल के 5 सबसे खतरनाक फिल्डर, इनके सामने रन लेते से डरते है बल्लेबाज

कप्तान रोहित ने कहा, “पुणे ने हमें रोकने के लिए अच्छी गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट लिए। आपको स्थिति का आंकलन करना चाहिए और उसके अनुसार फैसले लेने चाहिए। हालांकि, यह टूर्नामेंट का अंत नहीं है। हमारे पास अब भी एक अवसर है।”

Related posts