आगे भी भारतीय टीम के साथ खेलते रहेंगे हार्दिक पंड्या: धोनी

Krishna / 25 February 2016

कल बांग्लादेश के खिलाफ अपने तूफानी अंदाज़ में बल्लेबाजी कर  टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में अपनी अलग पहचान बनाने की कोशिश में लगे ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या पर कप्तान धोनी ने भरोसा जताया है. कल बांग्लादेश के खिलाफ दबाव की स्थिति में पंड्या ने मात्र 18 गेंदों पर 31 रन बनाकर टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर की दिशा दे दिया, जिसके बाद कप्तान ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि पांड्या एक ओवरऑल पैकेज हैं और आने वाले दिनों में उन्हें बल्लेबाज़ी क्रम में प्रमोट भी किया जायेगा. 

 

इसके साथ ही खुद अपनी आक्रामक शैली से अलग पहचान बनाने वाले कप्तान धोनी ने हार्दिक पांड्या को भी आक्रामक बल्लेबाज़ करार दिया. 

 

कप्तान धोनी ने कहा, ”मुकाबले में बिना डरे गेंदबाज़ों का सामना करना हार्दिक की ताकत है इसलिए मैं उसे और अधिक मैच देना चाहता हूं.” 

 

कप्तान धोनी ने हार्दिक पांड्या की फील्डिंग और गेंदबाज़ी की भी तारीफ करते हुए कहा कि, “पांड्या एक अच्छा फिल्डर और उपयोगी तीसरा तेज़ गेंदबाज़ भी है.” 

 

कप्तान धोनी ने आगे कहा, ” वो एक ओवरऑल पैकेज है इसलिए मैं उसे और मैचों में मौका देने का प्रयास कर रहा हूं. जिससे हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज़ मिल सके.” 

 

गौरतलब है, कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को 45 रनों के बड़े अंतर से हराकर टूर्नामेंट का विजयी आगाज़ किया था. भारत के तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रोहित शर्म को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाज़ा गया. दूसरा सबसे ज्यादा रन हार्दिक के नाम रहा.

Related Topics