RCBvMI: जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज़, पिच किसे करेगी मदद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ?

इंडियन प्रीमियर लीग का 31वां मुकाबला रॉयल चैंलजर्स बंगलौर और मुंबई इंडियंस के बीच आज ,यानि 1 मई को रात 8 बजे खेला जाएगा. आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जीतना बेहद जरूरी है. यह मैच बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 1

मुंबई और आरसीबी की स्थिति लगभग एक जैसी है. दोनों ही टीमों ने सात में से दो मैच जीते हैं लेकिन मुंबई इंडियंस बेहतर रनरेट के कारण आरसीबी से एक स्थान ऊपर छठे नंबर पर है. दोनों ही टीम आज के  मैच को सेमीफाइनल से कम नहीं आंक रही होंगी.

साफ़ रहेगा मौसम 

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 2

मौसम विभाग के अनुसार फैन्स के लिए अच्छी बात यह है कि आज मौसम बिलकुल साफ़ रहेगा. इसके अलावा एम चिन्नास्वामी का तापमान आज अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री के आसपास रहेगा.

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 3

बारिश की संभावना बिल्कुल नहीं 

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 4

मैच के वक्त का तापमान करीब 28 से 29 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद हैं. हल्की हल्की हवा चलती रहेगी. वातावरण बिलकुल मैच के अनुकूल रहेगा. वहीं अगर नमी की बात करें तो जैसे-जैसे रात होगी नमी बढ़ती चली जाएगी.

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 5

पिच का मिजाज़ 

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 6बल्लेबाजों के लिए यहां की पीच जन्न्नत से कम नहीं मानी जाती. मैदान की बाउंड्रीज छोटी होने के कारण यहां बल्लेबाजों के लिए छक्के-चौके लगाना आसान होता है. आज का मैच हाईस्कोरिंग होने की उम्मीद के जा सकती है. हालांकि इस मैदान पर बड़े बड़े स्कोर आसानी से चेज हुए हैं. आइसे में आज छक्के चौकों की उम्मीद की जा सकती है.

टॉस की होगी अहम भूमिका 

RCBvMI: जाने कैसा होगा आज बंगलौर में मौसम का हाल, क्या हो पायेगा पूरा मैच ? 7बारिश का कोई खतरा नहीं है, बड़े बड़े स्कोर चेज होते हैं, पिच गेंदबाजों के लिए कुछ खास मदद नहीं करती ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी क्योकि पहले खेलने वाली टीम को कम स्कोर पर रोक आसानी से लक्ष्य को हासिल किया जा सके. ऐसे में देखना यह है कि कौन सी टीम टॉस जीतती है .

Related posts

Leave a Reply