दिल्ली और चेन्नई के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WEATHER REPORT: फिरोजशाह कोटला में खेले जाने वाले मैच के दौरान जाने कैसा रहेगा मौसम का हाल,क्या हो पाएगा पूरा मैच? 

WEATHER REPORT: फिरोजशाह कोटला में खेले जाने वाले मैच के दौरान जाने कैसा रहेगा मौसम का हाल,क्या हो पाएगा पूरा मैच?
© IPL/BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला है जिसमें बारिश बाधा डाल सकती है क्योंकि पिछले कई दिनों से दिल्ली में मौसम कुछ ज्यादा ख़ास अच्छा या ठीक नहीं है इस कारण मैच के दौरान बारिश का खतरा मंडरा रहा है और मैच को बाधित कर सकता है।

इससे पहले आपको बता दें कि अब तक इस इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने बहुत खराब प्रदर्शन किया है और वो लगातार हारने के कारण प्लेऑफ़ में नहीं पहुँच पायी और अब इनका यह 13 वां मुकाबला है और इसके बाद एक और मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाने वाला है।

WEATHER REPORT: फिरोजशाह कोटला में खेले जाने वाले मैच के दौरान जाने कैसा रहेगा मौसम का हाल,क्या हो पाएगा पूरा मैच? 1
© IPL/BCCI

वहीं अगर हम दिल्ली के मौसम की बात करें तो दिल्ली में पहले भी कई मैचों में बारिश ने दखल डाला है और आज भी यही खबरें है कि अज के मैच में भी बारिश आ सकती है क्योंकि पिछले दो तीन दिनों से यही हो रहा है। अब यही देखना होगा कि आज का यह मैच कितने ओवर का हो पाता है और सही समय पर भी खेला जाएगा या नहीं।

WEATHER REPORT: फिरोजशाह कोटला में खेले जाने वाले मैच के दौरान जाने कैसा रहेगा मौसम का हाल,क्या हो पाएगा पूरा मैच? 2

आईपीएल में अब तक इस सीजन में कुल 5 मैच खेले गए है और यह छठा मैच है जो चेन्नई के खिलाफ खेला जाने वाला है। वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स ने अब तक इस सीजन में यहाँ इन 5 मैचों में खराब प्रदर्शन करते हुए दो में जीत हासिल की है तो तीन में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने 12 मुकाबले खेले है जिसमें उन्हें तीन मैच ही जीतने को मिले है और 9 में हार का सामना करना पड़ा है।

तो चेन्नई सुपर किंग्स ने दो साल बाद आईपीएल में बहुत अच्छे से वापसी की और फिर से प्लेऑफ़ में पहुँच गयी है और अब क्वालीफायर में मुकाबले खेलती हुई नजर आएगी।

Related posts

Leave a Reply