भारत-वेस्टइंडीज दूसरे टी20 मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश डालेगी खलल, क्या हो पायेगा मैच? 

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश डालेगी खलल, क्या हो पायेगा मैच?

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज दौरे का आगाज शनिवार से हो गया। जब भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान पहले मैच को लेकर वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान में उतरी। दोनों ही टीमों के बीच पहला मैच फ्लोरिडा में खेला गया जहां भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विंडीज को हरा दिया।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच आज

वेस्टइंडीज को भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में हराने के साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। और अब दोनों ही टीमों की नजरें रविवार को होने वाले दूसरे टी20 मैच पर लगी हुई हैं।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश डालेगी खलल, क्या हो पायेगा मैच? 1

दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच फ्लोरिडा में ही अगले ही दिन यानि रविवार को खेला जाएगा। इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम वापसी के इरादें से मैदान में उतरेगी तो वहीं भारत आज ही सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी।

फ्लोरिडा में होने वाले दूसरे मैच में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

फ्लोरिडा में लगातार दूसरे दिन होने वाले दूसरे टी20 मैच में दोनों ही टीमों के बीच एक रोमांचक मैच की उम्मीद की जा रही है लेकिन इससे पहले फ्लोरिडा में रविवार के मौसम के हाल को जानना भी जरूरी है।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश डालेगी खलल, क्या हो पायेगा मैच? 2

जो आपको बता दें कि फ्लोरिडा में रविवार के मौसम में बारिश के खलल का अनुमान है। रविवार को यहां पर हल्की बारिश होगी लेकिन ये भी माना जा रहा है कि मैच पूरा हो सकता है क्योंकि बारिश की संभावना तो है लेकिन बहुत हल्की बारिश हो सकती है।

हल्की बारिश के आसार, लेकिन पूरा मैच होने की संभावना

मौसम के पूर्वानुमान की बात करें तो फ्लोरिडा में रविवार को 27 से 31 डिग्री सेल्शियस अधिकतम तापमान रहेगा तो वहीं न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्शियस रहेगा। यहां पर आद्रता काफी देखी जा सकती है। तो वहीं 5 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा भी संभावित है। पूरा दिन आसमान के बादलों से अटे रहने की संभावना बनी हुई है।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश डालेगी खलल, क्या हो पायेगा मैच? 3

मौसम को देखते हुए एक बार फिर से टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। क्योंकि शुरुआत में हवा के कारण तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। साथ ही बारिश की आंशका होने पर बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को भी फायदा हो सकता है।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts