भारत-श्रीलंका तीसरे टी20 मैच में ऐसा रह सकता है मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का हाल 

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का हाल

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए अब दोनों ही टीमें तीसरे मैच के लिए तैयार खड़ी हैं। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में होने वाले तीसरे टी20 मैच में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर रहेंगी। जहां भारतीय टीम जीत के साथ ही सीरीज को अपने पाले में करना चाहेगी तो वहीं श्रीलंका की टीम सीरीज में बराबरी की उम्मीद करेगी।

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में शुक्रवार को खेला जाएगा तीसरा टी20

गुवाहाटी में होने वाले पहले टी20 मैच के बारिश से रद्द होने के बाद भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में मेजबान श्रीलंका को कोई मौका नहीं दिया और 7 विकेट से आसानी से मात दे दी।

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का हाल 1

इंदौर में खेले गए टी20 मैच के बाद अब हर किसी की नजरें पुणे में होने वाले मैच पर जा टिकी हैं। शुक्रवार 10 जनवरी को होने वाले इस मैच को लेकर फैंस भी पूरी तरह से तैयार हैं जो भारतीय टीम के खाते में एक और टी20 सीरीज को जाते हुए देखना चाहते हैं।

पुणे में होने वाले मैच में मौसम साफ, देर रात को हो सकती है हल्की बारिश

महाराष्ट्र के पुणे में होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच के मौसम पर यहां नजर डालनी जरूर है। तो मौसम पर नजर दौड़ाई जाए तो पुणे में शुक्रवार को वैसे तो मौसम पूरी तरह से साफ है और मौसम विभाग के अनुसार मैच में बारिश का खलल अंतिम दौर में हो सकता है। जहां देर रात के समय हल्की बारिश की संभावना है।

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का हाल 2

लेकिन मैच के दौरान बारिश का खलल कुछ मुश्किल है। वैसे भारत में इन दिनों जारी शीतलहर के कारण शाम के समय ओस का प्रभाव जरूर दिखेगा लेकिन बारिश की कुछ ही संभावना है। वहीं हवा की बात करें तो शीतलहर के कारण शाम के समय हल्की हवा चल सकती है। जो मैच में तो प्रभाव नहीं डालेगी।

अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्शियस तो न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्शियस रहेगा

ऐसे में भले ही बारिश तो पुणे में शुक्रवार को कुछ हद तक संभावित है लेकिन मैच के दौरान माना जा रहा है कि बारिश शायद ही खेल में खलल डाले। ऐसे में मैच के तो बिना किसी खलल के होने की उम्मीद है। वहीं तापमान की बात करें तो शुक्रवार को पुणे में अधिकतम तापमान 28 से 29 डिग्री सेल्शियस रहेगा।

भारत और श्रीलंका के बीच पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का हाल 3

तो वहीं न्यूनतम तापमान की बात करें तो ये 16 डिग्री सेल्शियस रहेगा। वहीं 19 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा बतायी जा रही है साथ ही आद्रर्ता की बात करें तो ये 56 प्रतिशतक तक संभावित हैं। लेकिन दर्शकों को संभावित मौसम में तो एक अच्छा मैच देखने को मिल सकता है।

 

 

Related posts