WEATHER REPORT: आरसीबी के "करो या मरो" मैच से पहले जानिए हैदराबाद के मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WEATHER REPORT: आरसीबी के “करो या मरो” मैच से पहले जानिए हैदराबाद के मौसम का हाल 

WEATHER REPORT: आरसीबी के “करो या मरो” मैच से पहले जानिए हैदराबाद के मौसम का हाल

आज आईपीएल के 11वें सीजन का 39वां मैच खेला जाएगा। आज का मैच अंक तालिका की टॉप टीम सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के बीच में खेला जाएगा। हैदराबाद के पास 14 अंक हो गए हैं और वो आज का मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए अपना रास्ता बिलकुल साफ करना चाहेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

Image result for rcb vs srh

 

वहीं दूसरी तरफ बैंगलोर की टीम को अगर इस टूर्नामेंट में रहना है तो किसी भी हालत में जीत हासिल करनी ही होगी। बैंगलोर अभी 9 मैचों में 6 में हार चुकी है। अब उनके पास 5 मैच बचे हैं और उन्हें प्लेऑफ में जाने के लिए पांचों मैच में जीत हासिल करनी होगी। ऐसे में उनके लिए सबसे बड़ा अग्नि परीक्षा आज ही होने वाली है।

इन दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले आइए जानते हैं कैसा रहेगा मौसम का हाल:-

हैदराबाद में आज मौसम का हाल

 

WEATHER REPORT: आरसीबी के "करो या मरो" मैच से पहले जानिए हैदराबाद के मौसम का हाल 1

आज हैदराबाद का अधिकतम तापमान 41 और न्यूतम 26 डिग्री रहेगा। रात के वक्त तापमान 34 से 32 डिग्री तक रहेगा। ऐसे में मैच के वक्त पूरी गर्मी रहने के आसार हैं। हालांकि, आज हैदराबाद में बारिश की कोई संभवाना नहीं है लेकिन मैच के वक्त मैदान में बादल छा सकते हैं। साथ ही तेज हवाएं भी चल सकती है। ऐसे में मैच के दौरान दर्शकों को काफी मजा आने वाला है।

टॉस जीतने के बाद क्या…?

Related image

आजकल टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में आज भी टीम के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी ही करना चाहेंगे। खासतौर पर विराट तो ऐसा ही करना चाहेंगे, लेकिन उन्हें ध्यान में रखना होगा, कि सनराइजर्स के गेंदबाज भी काफी खतरनाक है।

Related posts

Leave a Reply