भारतीय टीम

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का मंगलवार को शुरु हुआ पहला सेमीफाइनल मुकाबला एक पारी से भी कम होने के बाद बारिश की भेंट चढ़ गया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले जा रहे इस मैच में पूरा दिन बारिश के रूकने का इंतजार किया लेकिन इन्द्र देवता ने थमने का नाम नहीं लिया।

मंगलवार को भारत-न्यूजीलैंड के बीच नहीं हो सका पहला सेमीफाइनल

पहले सेमीफाइनल में मौजूदा स्थिति को देखे तो न्यूजीलैंड की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है और उन्होंने 46.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 211 रन का स्कोर बना लिया है।

CWC19-  बुधवार को भारत-न्यूज़ीलैंड रिजर्व डे के दिन मैनचेस्टर में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 1

न्यूजीलैंड की खराब बल्लेबाजी को देखते हुए भारतीय प्रशंसकों में जीत की उम्मीद पूरा दिन जगी रही और फाइनल में पहुंचने की खुशी का जश्न ही बाकी था। लेकिन बारिश ने मंगलवार को इसे पूरा नहीं होने दिया।

बुधवार को रिजर्व डे के दिन खेला जाएगा पूरा मैच, लेकिन बारिश की है आशंका

अब मैच को रिजर्व डे में शिफ्ट कर दिया है जो मंगलवार को जहां से मैच खत्म हुआ वहीं से बुधवार को एक बार फिर से शुरू होगा लेकिन यहां भी बारिश की पूरी संभावना बनी हुई है।

मैनचेस्टर में बुधवार को भी बारिश की आशंका जतायी जा रही है ऐसे में मैच बुधवार को कब और कैसे खेला जाएगा ये सबसे बड़ा सवाल है लेकिन आपके सामने हम बुधवार के पूरे दिन की वेदर रिपोर्ट पेश कर रहे हैं।

CWC19-  बुधवार को भारत-न्यूज़ीलैंड रिजर्व डे के दिन मैनचेस्टर में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 2

बुधवार को मैनचेस्टर के मौसम की बात करें तो यहां पूरा दिन रूक-रूक कर बारिश होने की संभावना है तो वहीं पूरा दिन आसमां बादलों से पटा नजर आ सकता है।

इंग्लैंड के समयानुसार जानिए हर घंटे की वेदर रिपोर्ट

CWC19-  बुधवार को भारत-न्यूज़ीलैंड रिजर्व डे के दिन मैनचेस्टर में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 3

सुबह 11 बजे– इंग्लैंड के समयानुसार मैच फिर से 10.30 पर शुरू होगा।  जिसमें आपको यहां 11 बजे के मौसम को दिखाते हैं जहां सूरज और बादलों के बीच आंख मिचौली का खेल देखा जाएगा।  इस समय 41 % बारिश होने की उम्मीद है।

दोपहर 12 बजे- दोपहर 12 बजे  बारिश काम बिगाड़ सकता है  क्योंकि इस समय पर बारिश की पूरी आशंका नजर आ रही है जहां 51 % बारिश होने की संभावना है।

दोपहर 1  बजे– इंग्लैंड के मैनचेस्टर में इस समय बादलों से आसमां भरा रहेगा। जहां 47% बारिश की आशंका है। ऐसे में यहां भी बारिश खलल डाल सकती है।

दोपहर 2 बजे- इंग्लैंड में दोपहर के दो बजे बारिश की संभावना कम है। जहां मैच खेले जाने की उम्मीद है। इस घंटे के मौसम में कुछ सुधार जरूर है, लेकिन फिर भी इस समय 34 % बारिश होने की संभावना नजर आएगी।

CWC19-  बुधवार को भारत-न्यूज़ीलैंड रिजर्व डे के दिन मैनचेस्टर में हर घंटे ऐसा रहेगा मौसम का हाल 4

दोपहर 3 बजे- दोपहर 3 बजे भी बादल तो छाए रहेंगे लेकिन इस समय पर बारिश की संभावना कम है जहां 34 % बारिश की संभावना है।

शाम 4  बजे- मैनचेस्टर में शाम को 4 बजे बारिश की आशंका की बात करें तो यहां  40 % बारिश होने की आशंका है।

शाम 5 बजे- कुछ घंटो की राहत के बाद शाम को 5 बजे बारिश होने की पूरी संभावना है। जहां इन्द्र देवता अपना रूप दिखा सकते हैं। जब  51 % बारिश की संभावना है।

शाम 6 बजे- इसके बाद अगले घंटे यानि शाम को 6 बजे भी बारिश होने की संभावना है इसे देखते हुए तो पूरा दिन बारिश का डर बना रहेगा। जहां 47 % बारिश होना तय माना जा रहा है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।