पाक के खिलाफ आखिरी मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, इस स्पिनर को टीम में मिली जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाक के खिलाफ आखिरी मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, इस स्पिनर को टीम में मिली जगह 

पाक के खिलाफ आखिरी मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, इस स्पिनर को टीम में मिली जगह

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। जहां पहला वनडे मैच वेस्टइंडीज ने चार विकेट से जीत था, वहीं दूसरा मैच पाक ने 74 रनों से अपने नाम किया था। दोनों टीमों के बीच तूफानी जंग जारी है।  आग से घिरे विराट कोहली की यह तस्वीर हुई वायरल, फोटोग्राफर को मिले 1000 ऑस्ट्रेलियाई मुद्रा

तीसरा और आखिरी वनडे मैच 11 अप्रैल को गुयाना में खेला जाना है। इस मैच के लिए वेस्टइंडीज ने 14 सदस्यों वाली टीम की घोषणा कर दी है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों की सूची जारी की है।

वेस्टइंडीज के 14 सदस्यों वाली टीम में बाएं हाथ के स्पिनर वीरासामी परमौल को शामिल किया गया है। 27 वर्षीय के इस गेंदबाज ने अब तक छह वनडे मैच खेले हैं, जिसमें आठ विकेट अपने नाम किये हैं।

वेस्टइंडीज की 14 सदस्यों वाली टीम कुछ इस तरह है-

कप्तान जेसन होल्डर, देवेंद्र बिशु, जोनाथन कार्टर, मिगुएल कमिंस, शैनन गेब्रियल, शाय होप, अलजारी जोसफ, ईविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एशले नर्स, वीरासामी परमौल, कयरान पॉवेल, रोवमैन पॉवेल, चडविक वाल्टन  विडियो : अजिंक्य रहाणे ने एमएस धोनी और स्टीवन स्मिथ की कप्तानी की तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

बता दें कि दोनों टीमों की बीच चार टी-20 मैचों की सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज में पाकिस्तान ने जीत हासिल की थी। इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। इस सीरीज के पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने चार विकेट से जीत हासिल की थी। वेस्टइंडीज की ओर से खेलते हुए जेसन मोहम्मद ने नाबाद 91 रनों की पारी खेली थी। दिलचस्प बात यह है, कि जेसन ने 91 रन महज 58 गेंदों में बनाए थे।

वहीं दूसरा वनडे पाक ने 74 रनों से जीता था। इस मैच में पाक की ओर से खेलते हुए नाबाद शतक जड़ा था। बाबर ने 132 गेंदों का सामना करते हुए 125 रनों की पारी खेली थी। इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के शामिल हैं।

Related posts