वेस्ट इंडीज ने आगामी टी20 विश्वकप के लिए सुनील नारायन तथा आंद्रे रसल पर कही यह बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को टी-20 विश्व कप में जगह देने के सवाल पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कही ये बात 

सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को टी-20 विश्व कप में जगह देने के सवाल पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कही ये बात

अपना तीसरा टी20 विश्वकप जीतने की ओर अग्रसर वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने दो हरफनमौला टी20 स्पेस्लिस्ट खिलाड़ियों (आंद्रे रसल तथा सुनील नारायन) को वेस्ट इंडीज टीम का अभिन्न अंग बताया है. वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड के सीईओ जॉनी ग्रेव ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्वकप में अपने इन दोनों ऑल राउंडर खिलाड़ियों को अपनी 15 सदस्सीय टीम के मुख्य खिलाड़ी कहा है.

लम्बे समय से नहीं खेलें हैं अंतरराष्ट्रीय मैच

सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को टी-20 विश्व कप में जगह देने के सवाल पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कही ये बात 1

इन दोनों प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने टी-20 फ़ॉर्मेट में वेस्ट इंडीज टीम के लिए पिछले एस साल से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. वहीं वनडे क्रिकेट की बात करें तो आंद्रे रसेल ने विश्वकप 2019 से एक भी मैच नहीं खेला है. वहीं सुनील नारायण की बात करें तो  उन्होंने भी अपना आखरी क्षेत्रीय टी-20 मैच पिछ्ले साल अगस्त में खेला था.

वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड के आला अधिकारीयों ने राष्ट्रीय टीम में जल्द वापसी के लिए आंद्रे रसेल को जल्द से जल्द फिटनेस टेस्ट पास करने को कहा है. वहीं सुनील नारायन की मौजूदा फॉर्म और उनके गेंदबाजी एक्शन पर भी बोर्ड पैनी नजर बनाये हुए है.

वेस्ट इंडीज के लिए यह दोनों हो सकते हैं उपयोगी

जॉनी ग्रेव ने स्पोर्ट स्टार  से बात करने के दौरान कहा, कि सबसे पहले आंद्रे रसेल को अपना फिटनेस टेस्ट देना होगा ताकि हमें पूरी तरह से ये पता चल जाये कि उनकी कोहनी की चोट कितना हद तक सही हो गयी है. रसेल का जल्द स्वस्थ होना बहुत आवश्यक है क्योंकि यह खिलाड़ी गेंद तथा बल्ले दोनों से हमारे लिए उपयोगी साबित हो सकता है.

आईपीएल के लिए रसेल तथा नारायन अपने आप को करें उपलब्ध

सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को टी-20 विश्व कप में जगह देने के सवाल पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कही ये बात 2

 

ग्रेव ने रसेल तथा नारायन पर बात करते हुए आगे कहा, ‘हमें आशा है कि रसेल जल्द ठीक होकर अपने आपको आईपीएल 2020 मे अपनी टीम तथा साथ ही वेस्ट इंडीज टीम में चयन के लिए उपलब्ध करेंगे.’

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल तथा सुनील नारायण दोनों ही आईपीएल में एक ही फ्रेंचाईजी कोलकाता नाईट राईडर्स के लिए खेलते हैं. यह दोनों खिलाड़ी इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर अपनी राष्ट्रीय टीम में लौट सकते हैं.

सुनील नारायण को अपने गेंदबाजी एक्शन पर करना होगा काम

सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को टी-20 विश्व कप में जगह देने के सवाल पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कही ये बात 3

ग्रेव ने सुनील नारायन पर बात करते हुए कहा, सुनील नारायन निश्चित तौर पर दुनिया के सबसे अच्छे स्पिनर हैं, और जब बात क्रिकेट के सबसे छोटे फ़ॉर्मेट की हो तो इनका कोई जोड़ नहीं है, लेकिन इन्हें अभी भी अपने गेंदबाजी एक्शन पर काम करने की जरूरत है.

Related posts