INDvsWI- भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती है वेस्टइंडीज 1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज की जंग शुरू हो चुकी है। 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद दोनों ही टीमें अब बीच मैदान में टी20 सीरीज में दो-दो हाथ कर रही हैं। इस टी20 सीरीज का पहला मैच कोलकाता में खेला गया था, जहां मेहमान वेस्टइंडीज की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज की प्रेडिक्टेड-11

भारत के इस दौरे पर वेस्टइंडीज को पहले तो वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा, जिसके बाद अब उनकी पहले टी20 मैच में भी हार हुई है। इसके बाद वेस्टइंडीज की टीम बैकफुट पर है।

INDvsWI- भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती है वेस्टइंडीज 2

वेस्टइंडीज की टीम चाहेगी कि दूसरे टी20 मैच में वापसी करते हुए सीरीज को बराबरी पर ला दें। इसके लिए वेस्टइंडीज की प्लेइंग-11 के संयोजन पर खास नजरें रहेंगी। तो आपको बताते हैं कैसी हो सकती है वेस्टइंडीज की प्लेइंग-11

ब्रैंडन किंग-काइल मेयर्स का ओपनिंग में उतरना है तय

वेस्टइंडीज के लिए भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में ओपनिंग करने के लिए ब्रैंडन किंग और काइल मेयर्स को भेजा गया। लेकिन ये जोड़ी टीम को अच्छी शुरुआत दे पाने में विफल रही। ब्रैंडन किंग कुछ खास तो नहीं कर सके थे, लेकिन इसके बाद भी दूसरे मैच में इसी जोड़ी पर भरोसा जताया जा सकता है।

INDvsWI- भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती है वेस्टइंडीज 3

मध्यक्रम में पूरन-पोलार्ड पर बड़ी जिम्मेदारी

वेस्टइंडीज की टीम में मध्यक्रम में निकोलस पूरन और कीरोन पोलार्ड पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी रहना तय है। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा उनके लिए मिडिल ऑर्डर में रोवमैन पावेल, रोस्टन चेज , अकील हुसैन और ओडेन स्मिथ भी मौजूद हैं, पहले टी20 मैच में सभी बल्लेबाजों को मौका नहीं मिल सका था, लेकिन दूसरे मैच में मौका मिलने पर ये खिलाड़ी अच्छा करने की क्षमता रखते हैं।

INDvsWI- भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती है वेस्टइंडीज 4

गेंदबाजी में हुसैन-चेज की स्पिन जोड़ी पर रहेंगी नजरें

गेंदबाजी में वेस्टइंडीज की टीम काफी पिछड़ रही है, तेज गेंदबाजी में उनके पास रोमारियो शैफर्ड और शेल्डन कॉटरेल हैं तो साथ ही ओडेन स्मिथ भी अपना दम दिखा सकते हैं, वहीं स्पिन गेंदबाजी में अकील हुसैन, रोस्टन चेज और फैबियन एलन हैं। इनके पास भी बढ़िया क्षमता है।

INDvsWI- भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकती है वेस्टइंडीज 5

इस तरह से हो सकती है प्लेइंग-11

कीरोन पोलार्ड(कप्तान), ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, रोवमैन पावेल, फैबियन एलन, ओडेन स्मिथ, अकील हुसैन, रोमारियो शैफर्ड, शेल्डन कॉटरेल