वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का एक और गाना लॉंच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : डीजे चैंपियन ड्वेन ब्रावो का एक और गाना लॉंच, भारत में मचा रहा है धूम 

वीडियो : डीजे चैंपियन ड्वेन ब्रावो का एक और गाना लॉंच, भारत में मचा रहा है धूम

क्रिकेटरों के लिए अपने क्रिकेट करियर को थामने के बाद ये सवाल खड़ा हो जाता है कि वो इसके बाद क्या करें। कई खिलाड़ी तो संन्यास के बाद कोचिंग में हाथ अजमाने हैं तो कुछ खिलाड़ी कमेंटेटर के तौर पर पहचान बनाने की कोशिश करते हैं तो कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी बिजनेस को लेकर आगे बढ़ने के बारे में सोचते हैं।

ड्वेन ब्रावो अपने म्यूजिक में दिखा रहे हैं मैजिक

तो वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास क्रिकेट कौशल के अलावा अलग टैलेंट होता है। ऐसा ही कुछ टैलेंट वेस्टइंडीज के स्टाइलिश खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के पास है। ड्वेन ब्रावो ने भले ही संन्यास का ऐलान तो कर दिया है लेकिन इनके पास म्यूजिक का टैलेंट है।

वीडियो : डीजे चैंपियन ड्वेन ब्रावो का एक और गाना लॉंच, भारत में मचा रहा है धूम 1

ड्वेन ब्रावो एक बेहतरीन सिंगर हैं जो अपने स्थानीय कामयाबी के बाद अब भारत में भी म्यूजिक का दमखम दिखा रहे हैं जो लगातार एक के बाद एक गाने लांच कर अपने सफर की तरफ सफलता के साथ आगे बढ़ते जा रहे हैं।

ड्वेन ब्रावो का नया गाना ‘छमिया’ हुआ लॉंच

अपने क्रिकेट करियर में संन्यास के बाद तो डीजे ब्रावो पूरी तरह से म्यूजिक की तरफ ही ध्यान दे रहे हैं और भारत में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। भारत में वेडिंग सीजन को देखते हुए ड्वेन ब्रावो ने अपना एक और गाना लॉंच किया है।

वीडियो : डीजे चैंपियन ड्वेन ब्रावो का एक और गाना लॉंच, भारत में मचा रहा है धूम 2

हाल ही में ड्वेन ब्रावो ने अपने म्यूजिक पिटारे में से एक और नया गाना लॉंच किया है। ब्रावो छमिया नाम से नया गाना इन दिनों धूम मचा रहा है। इस गाने में ड्वेन ब्रावो भारतीय पोपुलर डांसर शक्ति मोहन के साथ नजर आ रहे हैं।  छमिया भारचीय गाना है जिसके इंग्लिश लिरिक्स ड्वेन ब्रावो ने दिए हैं साथ ही वो इस गाने के डांस में भारतीय लिबास में दिख रहे हैं।

ड्वेन ब्रावो के गाने भारत में कर रहे हैं धमाल

कैरेबियाई क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो म्यूजिक की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम होता जा रहा है जिन्होंने कैरेबियाई में कई गाने बनाने के बाद भारत में धूम मचा रहे हैं। ड्वेन ब्रावो के गाने सबसे ज्यादा तो पंजाबी वेडिंग में छाए हुए हैं। अपने चैंपियन वाले गाने के बाद इस दुनिया में ब्रावो का खास नाम हो चुका है।

उन्होंने इस छमिया वाले गाने के अलावा मुख्य रूप से चैंपियन, राउंड द वर्ल्ड, डीजे ब्रावो चैंपियन, लव यू बेबी,  लैंड ऑफ चैंपियन और चलो-चलो ईडी मिक्स जैसे कई गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।

 

 

Related posts