ICC T20WC- गत विजेता वेस्टइंडीज ने लगातार दो हार के बाद इस अनुभवी खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 1
भारत-वेस्टइंडीज

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए डिपेंडिंग चैंपियन टीम वेस्टइंडीज से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। वेस्टइंडीज की टीम का टी20 क्रिकेट में जिस तरह का कद है उससे इस टीम को इस बार भी खतरनाक माना जा रहा है। लेकिन वेस्टइंडीज को अपने पहले दोनों ही मैचों में शर्मकनाक हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद अब उनके बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

वेस्टइंडीज ने जेसन होल्डर को किया टीम में शामिल

वेस्टइंडीज इस बार खिताब का बचाव करने उतरी है। लेकिन सुपर-12 के ग्रुप 1 में वेस्टइंडीज को पहले तो इंग्लैंड और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने बड़ी आसानी से हरा दिया और उनके खिताब बचाने के सपने को तगड़ा झटका दिया है।

ICC T20WC- गत विजेता वेस्टइंडीज ने लगातार दो हार के बाद इस अनुभवी खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 2

वेस्टइंडीज की टीम लगातार दो हार से चिंतित नजर आ रही है। इसी बीच उन्होंने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपनी टीम में एक अनुभवी खिलाड़ी को शामिल किया है। विंडीज ने अपनी टीम में पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर को शामिल किया है। जेसन होल्डर चोटिल ओबेड मैकॉय की जगह लेंगे।

जेसन होल्डर को चोटिल मैकॉय की जगह किया शामिल

वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय को इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में पैर में चोट लग गई थी। अब वो पूरी टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब होल्डर बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच में खेलने को लेकर तैयार रहेंगे।

ICC T20WC- गत विजेता वेस्टइंडीज ने लगातार दो हार के बाद इस अनुभवी खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 3

जेसन होल्डर वेस्टइंडीज के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल थे। वेस्टइंडीज ने आईसीसी की टेक्निकल टीम के सामने होल्डर को टीम में शामिल करने का अनुरोध किया, जिसे आईसीसी ने स्वीकार कर लिया।

जेसन होल्डर के अनुभव से टीम को होगा फायदा

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर रोजर हार्पर ने जेसन होल्डर को शामिल करने के बाद माना कि उनके अनुभव से टीम को फायदा होगा। जेसन होल्डर पिछले कई सालों से वेस्टइंडीज टीम से खेल रहे हैं, जिन्होंने लंबे समय तक टीम की कप्तानी भी की है।

ICC T20WC- गत विजेता वेस्टइंडीज ने लगातार दो हार के बाद इस अनुभवी खिलाड़ी को किया टीम में शामिल 4

रोजर हार्पर ने होल्डर को टीम में शामिल करने को लेकर कहा कि “जेसन होल्डर काफी समय से यूएई में हैं और टीम में पूरी तरह से फिट बैठते हैं। उनके पास काफी अनुभव और जानकारी है और वो जरूर इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगे।”