ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम

वेस्टइंडीज इस विश्व कप शानदार प्रदर्शन कर पहले ही मैच में पाकिस्तान को हरा चुकी है. अब इस टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होने वाला है. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भी अफगानिस्तान को हराकर शानदार शुरुआत की. अब इनदोनों के बीच मुकाबला है. आइए आपको इस मुकाबले में क्या होगी वेस्टइंडीज की टीम आपको बताते हैं.

क्रिस गेल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 1

वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी विश्व कप खेल रहा ये खिलाड़ी इस समय शानदार फॉर्म में है. विस्फोटक बल्लेबाज की भूमिका में रहने वाले क्रिस गेल जो कि बड़े-बड़े छक्कों के लिए जाने जाते हैं, जब इनका दिन होता है तो वह अकेले दम पर ही टीम की नैय्या को पार करने का दमखम रखते हैं. पिछले मैच में इस खिलाड़ी ने शानदार अर्धशतक लगाया था.

एविन लुईस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 2

एविन लुईस भी क्रिस गेल की तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी भी लंबे शॉट लगाने की काबिलियत रखता है. लुईस, क्रिस गेल के साथ वेस्टइंडीज की पारी की शुरुआत करते हुए दिख सकते हैं. पिछले मैच में ईस खिलाड़ी को चोट की वजह से मौका नहीं मिला था. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी मैच का हिस्सा हो सकता है.

शाई होप

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 3

शाई होप के रुप में मध्यक्रम को मजबूती प्रदान करने वाला बल्लेबाज है, जो किसी भी समय मैच के रुख को बदलने की क्षमता रखता है. होप इस समय शानदार फॉर्म में है.

शिमरोन हेटमेयर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 4

शिमरोन हेटमेयर जो कि धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, वह बड़े-बड़े छक्कों के लिए जाने जाते हैं. भारत में खेली गई वनडे सीरीज में हेटमेयर ने बेहतरीन प्रर्दशन किया था, टीम को आशा होगी कि वह उसी लय में दिखाई दें, जिस लय में पहले वह नजर आते थे.

डैरेन ब्रावो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 5

टीम में टिककर बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर ये खिलाड़ी जब बल्लेबाजी करने आते हैं तो वह पिच पर समय बिताते हैं इसके बाद वह लय में आने के बाद बल्ले से बड़े-बड़े शाट लगाते हैं. पिछले मैच में इस खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला था. इस खिलाड़ी से भी टीम को काफी उम्मीद होगी.

जेसन होल्डर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 6

जेसन होल्डर जो कि विंडीज टीम के कप्तान हैं, वह मध्यक्रम में टीम के लिए अच्छी भूमिका निभा सकते हैं. गेंदबाजी के साथ साथ वह बल्लेबाजी में टीम के लिए अहम खिलाड़ी हैं.

एशेल नर्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 7

वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर सकता है. पिछले मैच में इस खिलाड़ी को अपना प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला था. इस मैच में वो टीम का हिस्सा होंगे.

आंद्रे रसल 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 8

पिछले मैच में अपनी शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान के बल्लेबाजों को परेशान करने वाला ये खिलाड़ी. इस मैच में अपने बल्ले से जलवा दिखा सकता है. इस खिलाड़ी से टीम को काफी उम्मीदें होंगी.

ओशेन थॉमस 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 9

पिछले मैच में इस युवा तेज गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी की थी. इस मैच में भी इस खिलाड़ी से यही उम्मीद होगी. पाकिस्तान के खिलाफ ये तेज गेंदबाज मैन ऑफ द मैच था.

शेल्डन कोटरेल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है वेस्टइंडीज की टीम 10

शेल्डन कोटरेल विश्व कप में वेस्टइंडीज के सबसे बेहतरीन गेंदबाज साबित हो सकते हैं. पिछले मैच में भी इस खिलाड़ी ने शानदार गेंदबाजी की है.

शैनन ग्रैबिएल

शेनन के ऊपर भी गेंदबाजी को लेकर जिम्मेदारी होगी, वह विश्वकप में भी गेंदबाजी की धार को दिखाने के लिए लालायित हैं. पहले मैच में इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिला

Related posts