वेस्टइंडीज अंडर19 टीम के खिलाड़ी ने पहले किया शेल्डन की नकल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज अंडर19 टीम के खिलाड़ी ने पहले किया शेल्डन कॉट्रेल, फिर साफ कराए जूते 

वेस्टइंडीज अंडर19 टीम के खिलाड़ी ने पहले किया शेल्डन कॉट्रेल, फिर साफ कराए जूते

अंडर19 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है. जोकि इस बार दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही है. इसी विश्व कप में वेस्टइंडीज अंडर-19 टीम तेज गेंदबाज जेडन सील्स ने अपने सेलिब्रेशन के अंदाज से सभी को बहुत प्रभावित किया है. उन्होंने पहले शेल्डन कॉट्रेल की तरह जश्न मनाया उसके बाद साथी खिलाड़ी से अपने जूते साफ़ कराये.

वेस्टइंडीज अंडर19 टीम के जेडन सील्स ने किया प्रभावित

वेस्टइंडीज अंडर19 टीम

अब अंडर19 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है. जहाँ पर वेस्टइंडीज अंडर19 टीम टीम के तेज गेंदबाज जेडन सील्स ने अपने सेलिब्रेशन के अंदाज से सभी को बहुत प्रभावित किया. अपना पहला विकेट लेने के बाद उन्होंने सीनियर टीम के खिलाड़ी शेल्डन कॉट्रेल की आर्मी के अंदाज में सेलिब्रेट किया.

उसके बाद जब उन्होंने अपना दूसरा विकेट हासिल किया तो उन्होंने सेलिब्रेशन के नए अंदाज के साथ अपने साथी खिलाड़ी से जूते भी साफ़ कराये. मैच में जेडन सील्स ने 8 ओवर में 49 रन देकर 4 महत्वपूर्ण अपने नाम किये थे. उन्होंने सभी विकेट बल्लेबाजो के हासिल किये. अपनी सेलिब्रेशन के साथ ही साथ जेडन सील्स ने अपनी गति से भी प्रभावित किया.

मैच में जीत दर्ज की वेस्टइंडीज अंडर19 टीम ने

वेस्टइंडीज अंडर19 टीम के खिलाड़ी ने पहले किया शेल्डन कॉट्रेल, फिर साफ कराए जूते 1

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया अंडर19 टीम जेक फ्रासेर म्च्गुर्क ने 84 रनों की पारी खेली. जबकि उनका साथ देते हुए पैट्रिक रोवे ने 40 रन बनाये. जिसके मदद से ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने सभी विकेट गँवा कर मात्र 179 रन बनाये. वेस्टइंडीज अंडर19 के लिए जेडन सील्स ने 4 तो मैथ्यू फोर्ड ने 3 विकेट अपने नाम किये.

लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज अंडर19 की टीम ने नईम यंग ने 61 रन बना कर अपनी टीम को लक्ष्य की तरफ ले गये. जिससे उनकी टीम ने मैच को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया. नईम यंग को मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया. उन्होंने गेंद से एक विकेट भी लिया था.

अब इंग्लैंड अंडर19 टीम के खिलाफ खेलेगी वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज अंडर19 टीम के खिलाड़ी ने पहले किया शेल्डन कॉट्रेल, फिर साफ कराए जूते 2

टूनामेंट में अपना अलग मैच वेस्टइंडीज अंडर19 की टीम 20 जनवरी को इंग्लैंड अंडर19 की टीम खेलेगी. इस टूनामेंट में आज इंडिया अंडर19 की टीम श्रीलंका अंडर19 के खिलाफ खेल रही है. जहाँ पर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक सधी हुई शुरुआत की है. ये मैच अभी खेला जा रहा है.

Related posts