वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ तूफानी शतक लगाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ लगाया तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजो की बढ़ी चिंता 

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ लगाया तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजो की बढ़ी चिंता

4 अक्टूबर से भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले बोर्ड एकादश और वेस्टइंडीज के बीच दो दिन का एक अभ्यास मैच खेला गया. यह अभ्यास मैच ड्रा साबित हुआ हैं.

बोर्ड एकादश 360 रन पर घोषित की थी अपनी पारी 

बता दें, कि इस अभ्यास मैच का टॉस बोर्ड एकादश ने जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड एकादश ने 6 विकेट के नुकसान पर 360 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की थी.

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ लगाया तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजो की बढ़ी चिंता 1

बोर्ड एकादश के लिए सबसे ज्यादा 116 रन की नाबाद पारी अंकित बावने ने खेली. वहीं टीम के लिए 90 रन की पारी मयंक अग्रवाल ने खेली थी.

श्रेयस अय्यर ने भी टीम के लिए 61 रन का योगदान दिया. हालाँकि, युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी का बल्ला इस अभ्यास मैच में नहीं चला.

पृथ्वी शॉ जहां मात्र 8 रन के स्कोर पर ही आउट हो गये थे. वहीं हनुमा विहारी मात्र 3 रन के स्कोर पर ही आउट हो गये थे. वेस्टइंडीज के लिए देवन्द्र बिशु ने 3 विकेट हासिल किये. वहीं शैनन गैब्रियाल ने भी टीम के लिए 2 विकेट हासिल किये.

सुनील एम्ब्रिस ने लगाया तूफानी शतक

मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने भी अच्छी बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. वेस्टइंडीज की टीम ने अपनी पहली पारी 7 विकेट के नुकसान पर 366 रन में घोषित की.

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ लगाया तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजो की बढ़ी चिंता 2

वेस्टइंडीज के लिए ओपनर बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट ने 52 रन बनाये. वहीं किरन पावेल ने भी 44 रन की पारी खेली. यह दोनों बल्लेबाज रिटायर्ड हर्ट  हुए.

वेस्टइंडीज के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुनील एम्ब्रिस ने इस मैच में एक तूफानी शतक लगाया. उन्होंने मात्र 98 गेंदों पर 114 रन का तूफानी शतक बनाया. इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 17 चौके व 5 छक्के लगाये.

बोर्ड एकादश के लिए आवेश खान ने अपने 17 ओवर में मात्र 60 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. वहीं टीम के स्पिनर सौरभ कुमार ने भी 2 विकेट हासिल किये. जलज सक्सेना को एक विकेट हासिल हुआ.

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ लगाया तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजो की बढ़ी चिंता 3
credit cricbuzz
वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने बोर्ड एकादश के खिलाफ लगाया तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजो की बढ़ी चिंता 4
credit cricbuzz

 

Related posts

Leave a Reply