WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड 

WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड

वेस्टइंडीज और भारत के बीच एंटिगा में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। मुकाबले के पहले दिन करीब 69 ओवर का ही खेल हो पाया था और भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाये थे। मैच में विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारतीय पारी 297 रनों की सिमट गयी।

निचले क्रम की अच्छी बल्लेबाजी

WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड 1

भारतीय टीम के निचले क्रम में आज अच्छी बल्लेबाजी की। कल के नाबाद बल्लेबाज ऋषभ पन्त कुछ खास किये बिना पवेलियन लौट गये। लेकिन इसके बाद जडेजा और  ईशांत शर्मा ने बेहतरीन साझेदारी बनाई।

दोनों बल्लेबाजों ने 60 रनों की साझेदारी बनाकर टीम को 250 के पार पहुंचा दिया। ईशांत शर्मा के बाद मोहम्मद शमी भी जल्द आउट हो गये लेकिन बुमराह के साथ मिलकर जडेजा ने टीम को 297 रनों तक पहुंचा दिया।

वेस्टइंडीज की तेज शुरुआत

WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड 2

 

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट और जॉन कैम्पबेल ने टीम को तेज शुरुआत दी। दोनों ने ईशांत शर्मा के खिलाफ लगातार शॉट खेले और 48 गेंदों में 36 रनों की साझेदारी बनाई दी। दोनों बल्लेबाज बड़ी साझेदारी की तरफ देख रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मोहम्मद शमी ने कैम्पवेल को बोल्ड कर भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने 30 गेंदों में 23 रनों की पारी खेली। दूसरे सलामी बल्लेबाज ब्रेथवेट भी 14 रन बनाकर ईशांत शर्मा की गेंद पर उन्हीं को कैच थमा बैठे।

जडेजा ने दिया झटका

WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड 3

वेस्टइंडीज के लिए टेस्ट डेब्यू कर रहे शमर्थ ब्रुक्स भी कुछ खास नहीं कर पाए। 11 रनों की पारी खेलकर उन्होंने रविन्द्र जडेजा की गेंद पर अजिंक्य रहाणे को कैच थमा दिया। इस समय विंडीज का स्कोर सिर्फ 50 रन था।

इसके बाद डैरेन ब्रावो और रोस्टन चेस ने विंडीज टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया। दूसरे दिन चाय के समय वेस्टइंडीज का स्कोर 3 विकेट पर 82 रन था। पहली पारी के आधार पर वेस्टइंडीज अभी भी 215 रनों से पिछले है।

देखें स्कोरकार्ड:

WIvIND, एंटिगा टेस्ट, दूसरा दिन: भारतीय गेंदबाजों ने विंडीज के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन, देखें स्कोरकार्ड 4

Related posts