WIvIND, जमैका टेस्ट: विराट- रहाणे ने संभाली भारतीय पारी, पहले दिन चाय टीम का स्कोर 157/3 1

वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच की शुरुआत हो गयी है। जमैका के सबीना पार्क में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने सीरीज के पहले  मैच को अपने नाम किया था। भारत ने इस मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया वहीं वेस्टइंडीज ने रहकीम कॉर्नवाल जहमर हैमिल्टन को मौका दिया।

मयंक अग्रवाल का अर्धशतक

WIvIND, जमैका टेस्ट: विराट- रहाणे ने संभाली भारतीय पारी, पहले दिन चाय टीम का स्कोर 157/3 2

लंच से पहले नाबाद बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने जल्द ही अपने टेस्ट करियर का तीसरा अर्धशतक पूरा किया। यह उनके टेस्ट करियर का तीसरा अर्धशतक है। इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने पहले और दूसरे टेस्ट में अर्धशतक बनाया था।

अर्धशतक बनाने के बाद मयंक ज्यादा देर पिच पर नहीं टिके और 55 के स्कोर पर जेसन होल्डर के शिकार बने। उनका कैच भी केएल राहुल की तरह पहली स्लिप में रहकीम कॉर्नवाल ने लपका। उन्होंने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 69 रन जोड़े।

WIvIND, जमैका टेस्ट: विराट- रहाणे ने संभाली भारतीय पारी, पहले दिन चाय टीम का स्कोर 157/3 3

विराट- रहाणे ने संभाली पारी

WIvIND, जमैका टेस्ट: विराट- रहाणे ने संभाली भारतीय पारी, पहले दिन चाय टीम का स्कोर 157/3 4

मयंक के आउट होने के बाद विराट कोहली का साथ देने पिछले मैच के मैन ऑफ द मैच अजिंक्य रहाणे आये। कप्तान विराट कोहली ने इसी बीच टेस्ट क्रिकेट में अपना 22वां अर्धशतक भी पूरा किया।

इस जोड़ी ने चाय तक टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया। सत्र की समाप्ति पर भारत के स्कोर 3 विकेट 157 पर रन था। कप्तान विराट 52 और अजिंक्य रहाणे 20 रन बनाकर पिच तक टिके हुए हैं।

खराब शुरुआत हुआ थी

WIvIND, जमैका टेस्ट: विराट- रहाणे ने संभाली भारतीय पारी, पहले दिन चाय टीम का स्कोर 157/3 5

भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही थी और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हुए। टेस्ट मैच में टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 6 रन बनाकर आउट हुए।

वेस्टइंडीज के प्रमुख तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल फिटनेस से जूझ रहे हैं और भारतीय बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की है। दिन के अंतिम सत्र में भारत बड़े स्कोर की तरफ बढना चाहेगा।