वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को सिमोंस को कोच पद से हटाया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को सिमोंस को कोच पद से हटाया 

सूत्रों के अनुसार वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस को चयन समिति की आलोचना करने के एक दिन बाद सोमवार को निलंबित कर दिया गया, अब सिमंस वेस्टइंडीज के कोच नहीं रहे, गौरतलब है, कि टीम चयन को लेकर उन्होंने चयनकर्ताओ की काफी आलोचना किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ ये फैसला लिया गया.

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, त्रिनिदाद के रहने वाले सिमंस ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए चुनी गई एकदिवसीय टीम से कीरन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को बाहर किए जाने के निर्णय पर चयन समिति की आलोचना करते हुए कहा था कि चयन समिति के निर्णय में बाहरी हस्तक्षेप होता है.

हालाँकि अभी तक वेस्टइंडीज के इस वनडे टीम की घोषणा नहीं हुई है. विश्वकप के तुरंत बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सिमंस को वेस्टइंडीज का कोच नियुक्त किया था, और सिमंस के मार्गदर्शन में टीम ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज भी खेली.

हालाँकि अब चयनसमिति की आलोचना करने के बाद इसे अपराध की श्रेणी में लेते हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सिमंस को उनके पद से निलम्बित कर दिया है, और अब वेस्टइंडीज टीम 2 टेस्ट मैचो की श्रृंखला के लिए बिना कोच के ही श्रीलंका रवाना होगी.

Related posts

Leave a Reply