सूत्रों के अनुसार वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस को चयन समिति की आलोचना करने के एक दिन बाद सोमवार को निलंबित कर दिया गया, अब सिमंस वेस्टइंडीज के कोच नहीं रहे, गौरतलब है, कि टीम चयन को लेकर उन्होंने चयनकर्ताओ की काफी आलोचना किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ ये फैसला लिया गया.

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, त्रिनिदाद के रहने वाले सिमंस ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए चुनी गई एकदिवसीय टीम से कीरन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को बाहर किए जाने के निर्णय पर चयन समिति की आलोचना करते हुए कहा था कि चयन समिति के निर्णय में बाहरी हस्तक्षेप होता है.

हालाँकि अभी तक वेस्टइंडीज के इस वनडे टीम की घोषणा नहीं हुई है. विश्वकप के तुरंत बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सिमंस को वेस्टइंडीज का कोच नियुक्त किया था, और सिमंस के मार्गदर्शन में टीम ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज भी खेली.

हालाँकि अब चयनसमिति की आलोचना करने के बाद इसे अपराध की श्रेणी में लेते हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सिमंस को उनके पद से निलम्बित कर दिया है, और अब वेस्टइंडीज टीम 2 टेस्ट मैचो की श्रृंखला के लिए बिना कोच के ही श्रीलंका रवाना होगी.



  • SHARE

    Related Articles

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...

    सीएसके के लिए महेन्द्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर शेन वॉटसन ने...

    भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तान रहे पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट ही...

    फॉर्म वापसी के लिए धोनी का शुक्रगुजार हूं : वाटसन

    पुणे, 21 मई; लगभग एक दशक बाद चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दूसरे इंडियन प्रीमियर लीग खिताब की ओर बढ़ रहे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन...
    IPL-betting-racket-busted-in-new-Delhi-4-arrested

    दिल्ली हुई प्ले ऑफ से बाहर और अब दिल्ली पुलिस ने आईपीएल को शर्मसार...

    आईपीएल की शुरू होते ही सट्टा बाजार गर्म हो जाता है और जबरदस्त तरीके से फलने-फूलने लगता है. कई लोग इस 50 दिन के...

    आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के प्ले ऑफ से बाहर होने के पूरी...

    आईपीएल 2018 के लीग मैचों में बाद अगर सबसे ज्यादा दुख किसी टीम को होगा तो वो होगी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम। किंग्स...