वीडियों- ये क्या हुआ मोहम्मद हफीज विकेट पर गेंद लगने के बाद भी नहीं हुए आउट | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियों- ये क्या हुआ मोहम्मद हफीज विकेट पर गेंद लगने के बाद भी नहीं हुए आउट 

वीडियों- ये क्या हुआ मोहम्मद हफीज विकेट पर गेंद लगने के बाद भी नहीं हुए आउट

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेली जा रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताबी मुकाबला रविवार को लंदन के द ओवल मैदान में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। भारत और पाकिस्तान की टीमें चैंपियंस की जंग को जीतने के लिए मैदान में उतरी। इस मैच महामुकाबलें में बारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

PC: GETTY IMAGES

पाकिस्तान को सलामी बल्लेबाजों ने दी मजबूत शुरूआत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने इस मैच में जबरदस्त शुरूआत की। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज युवा फखर जमान और अजहर अली ने अपनी टीम को खतरनाक शुरूआत की। अजहर अली और युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज फखर जमन इस महत्वपूर्ण फाइनल मुकाबलें में भारतीय गेंदबाजी के सामनें रनरेट को बनाए रखा और बड़े स्कोर की नींव रखी। पाकिस्तान के सलामी जोड़ी ने मजबूत शुरूआत करते हुए पहले विकेट के लिए 128 रनों की शानदार शुरूआत दी।

PC: GETTY IMAGES

पाकिस्तान ने बनाया विशाल स्कोर

पाकिस्तान की टीम ने सलामी बल्लेबाजों द्वारा दी गई जबरदस्त शुरूआत को अंतिम समय तक बनाए रखा। युवा बल्लेबाज फखर जमान ने अपने वनडे करियर के चौथे ही मैच में शानदार पारी खेलते हुए शतक जमाया। फखर जमान ने शानदार 114 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा बाबर आजम और अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने अंतिम ओवरों में बढ़ीया बल्लेबाजी दिखाई। मोहम्मद हफीज ने जहां 57 रनों की पारी खेली वहीं बाबर आजम ने 46 रन बनाए इस तरह पाकिस्तान ने अपने निर्धारित 50 ओवरों में 338 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

PC: GETTY IMAGES

गेंद लगी स्टंप पर लेकिन नहीं गिरी बेल्स

पाकिस्तानी पारी में एक बड़ा ही अजीब वाकया देखने को मिला। पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज बल्लेबाजी कर रहे थे तभी पाकिस्तान की पारी के 49 ओवर की दूसरी गेंद जसप्रीत बुमराह ने यॉर्कर गेंद डाली, जिसे मोहम्मद हफीज ने बमुश्किल बचाया लेकिन ये गेंद उनके बल्ले से लगती हुई लुढ़कती हुई स्टंप पर जा लगी लेकिन इस गेंद पर बेल्स नहीं गिरी और मोहम्मद हफीज  आउट होने से बच गए।

देखिए ये वीडियो

https://twitter.com/bhklty/status/876426984674537472

Related posts