मुथैया मुरलीधरन नहीं झेल सके भारत से मिली शर्मनाक हार का सदमा, श्रीलंका क्रिकेट को लेकर कह दी ये बड़ी बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुथैया मुरलीधरन नहीं झेल सके भारत से मिली शर्मनाक हार का सदमा, श्रीलंका क्रिकेट को लेकर कह दी ये बड़ी बात 

मुथैया मुरलीधरन नहीं झेल सके भारत से मिली शर्मनाक हार का सदमा, श्रीलंका क्रिकेट को लेकर कह दी ये बड़ी बात

हाल ही में पहले 3-2 से अपने घर में जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ वनडे सीरीज गँवाने व उसके बाद भारत के खिलाफ क्रिकेट के सभी प्रारूपों में बुरी तरीके से हारने के बाद, चारों तरफ श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की काफी आलोचना हो रही है.

श्रीलंकाई क्रिकेट की इन्ही आलोचनाओ के बीच श्रीलंका देश के ही कई पूर्व क्रिकेटर तो अपनी टीम को कई तरह के सुझाव दे रहे है, तो कई पूर्व क्रिकेटर श्रीलंकाई टीम की कड़े शब्दों में आलोचना कर रहे है.

मुरलीधरन से भी पूछा गया श्रीलंकाई क्रिकेट को लेकर सवाल 

मुथैया मुरलीधरन नहीं झेल सके भारत से मिली शर्मनाक हार का सदमा, श्रीलंका क्रिकेट को लेकर कह दी ये बड़ी बात 1

अनुभवी श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन से भी भारत के एक पत्रकार ने श्रीलंकाई क्रिकेट के हालिया प्रदर्शन को लेकर एक सवाल पूछा जिसका जवाब में मुरलीधरन ने ऐसा जवाब दिया, कि उन्होंने वहां पर मौजूद सभी लोगो को हैरान परेशान कर दिया.

मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं 

मुथैया मुरलीधरन नहीं झेल सके भारत से मिली शर्मनाक हार का सदमा, श्रीलंका क्रिकेट को लेकर कह दी ये बड़ी बात 2

दरअसल हुआ यु कि कोलकता के एक पत्रकार ने मुथैया मुरलीधरन से कहा, आप श्रीलंकाई क्रिकेट के हालिया प्रदर्शन के बारे में क्या कहेंगे?

इस बात का जवाब देते हुए मुरली ने कहा “मैं श्रीलंकाई क्रिकेट के हालिया प्रदर्शन के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं करूँगा, श्रीलंकाई क्रिकेट को लेकर मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं है.”

एक कार्यक्रम के लिए आये हुए है कोलकाता 

मुरलीधरन वर्तमान में विजन 2020 कार्यक्रम के लिए कोलकाता आये हुए है, जिसका आयोजन बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) द्वारा किया गया है जिसका उद्देश्य रणजी ट्रॉफी के शुरू होने वाले घरेलू सीजन में राज्य क्रिकेटरों को बेहतर प्रदर्शन करने में प्रेरित करना है, इस मौके में मुरलीधरन के साथ पूर्व भारतीय महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण व बंगाल के कप्तान मोनोज तिवारी भी मौजूद थे.

बंगाल की टीम को देंगे कोचिंग

मुथैया मुरलीधरन नहीं झेल सके भारत से मिली शर्मनाक हार का सदमा, श्रीलंका क्रिकेट को लेकर कह दी ये बड़ी बात 3

मुरलीधरन, टेस्ट और वनडे दोनों में ही विश्व में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है, उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 800 टेस्ट विकेट लिए हैं और वनडे में 534 विकेट लिए हैं. वह बंगाल के इस घरेलु सीजन में बंगाल की टीम को कोचिंग भी देंगे.

Related posts