VIDEO: PM मोदी ने विराट और अनुष्का को दिया ऐसा गिफ्ट, कि वहां मौजूद सभी लोग दिखे रोमांचित खुद विराट और अनुष्का के चेहरे पर दिखी मुस्कान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: PM मोदी ने विराट और अनुष्का को दिया ऐसा गिफ्ट, कि वहां मौजूद सभी लोग दिखे रोमांचित खुद विराट और अनुष्का के चेहरे पर दिखी मुस्कान 

VIDEO: PM मोदी ने विराट और अनुष्का को दिया ऐसा गिफ्ट, कि वहां मौजूद सभी लोग दिखे रोमांचित खुद विराट और अनुष्का के चेहरे पर दिखी मुस्कान

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले काफी से ही सुर्ख़ियों में है और आखिरकार इन्होंने 11 दिसंबर को भारत के बाहर इटली जाकर शादी कर दी है। इसी बीच आपको तरोताजा ख़बरों से रूबरू करा दें कि विराट और अनुष्का शर्मा की शादी का एक रिसेप्शन तो गुरुवार को अपने दिल्ली में हुआ था जिसमें भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी सिरकत की थी।

भारत क्र वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताज होटल में इन हस्तियों के रिसेप्शन में पहुंचकर विराट और अनुष्का को ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी। बता दें कि इनके ताजा फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी रिसेप्शन में निमन्त्रण दिया था और मोदी जी ने विराट और अनुष्का शर्मा की बात मानते हुए रिसेप्शन में हिस्सा भी लिया था और इन्हें आशीर्वाद भी दिया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी जी ने विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के परिवार वालों के साथ सामूहिक फोटो भी खिंचवाए है।

शायद आप भी यह जानने के लिए बेताब हो रहे होंगे कि आखिर नरेंद्र मोदी जी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को की गिफ्ट दिया। तो चलिए आपको भी बता देते है । बता दें कि मोदी जी ने ऐसा उपहार दिया जिसे देखकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा और वहां पर उपस्थित लोग भी देखकर चकित हो गए थे।

वैसे तो आपको बता दें कि ख़बरों में यह सुनने को मिला था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने किसी भी मेहमान से कोई उपहार स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन इसके चलते हुए भी प्रधानमंत्री मोदी वहां रिसेप्शन में खाली हाथ नहीं आये और उन दोनों जोड़ों के शानदार छोटे-छोटे गिफ्ट लेकर पहुँच गए, जिसे देखकर कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा भी मुस्करा उठे।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जी इस रिसेप्शन में विराट और अनुष्का के लिए यह छोटा सा उपहार लाये थे, जिसे देखकर वहां पर उपस्थित सभी मेहमानजन भी खासे रोमांचित नजर आये।

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को भारत से बाहर जाकर इटली के एक हैरिटेज रिसॉर्ट में कुछ विशेष लोगों की उपस्थिति में ही शादी कर ली थी जिसका पता बाद में सोशल मीडिया से चला था। इसके बाद ये दोनों हनीमून मनाने के लिए इटली से फिनलैंड चले गए थे और फिर मंगलवार को वापस भारत लौट गए थे। इसी बीच विराट और अनुष्का की मुलाक़ात नरेंद्र मोदी से बुधवार को हुई थी। जहां वो पीएम मोदी को रिसेप्शन के लिए निमन्त्रण देने गए थे।

Related posts

Leave a Reply