धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लेकर युवराज ने दिया बयान /what Yuvraj said about the dhoni untold story film

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लेकर युवराज और इरफ़ान ने दिया बड़ा बयान 

एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लेकर युवराज और इरफ़ान ने दिया बड़ा बयान

धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता हैं. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर तो लोग और भी उत्साहित हो गये हैं.

एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म को लेकर युवराज और इरफ़ान ने दिया बड़ा बयान 1

इस फिल्म का ट्रैलर देखने के बाद, भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा, कि “मै इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं. मैं ये देखना चाहता हूं, कि मेरी भुमिका को इसमे कैसा दिखाया गया हैं.”

यह भी पढ़े : एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अहम भूमिका में नज़र आयेंगे विराट कोहली और युवराज सिंह

महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह अच्छे दोस्त थे, लेकिन ये मत भूलिए, कि इनके बीच बाद में कुछ अच्छा नहीं था.

473097-yuvraj-dhoni-odis-talk-700-600x343जब पत्रकारों ने युवराज सिंह को पुछा, कि “आपके उपर फिल्म कब बन रहीं हैं?” तो उसपर युवराज सिंह ने कहा कि, “फिलहाल मैनें कुछ सोचा नहीं हैं, और मैं जब रिटायर हो जाउंगा तब सोचूंगा.”

फिर पत्रकारों ने युवराज सिंह से पुछा कि, आपकी भुमिका के लिए आप कौन से एक्टर को देखना चाहेंगे? उसपर हसते हुए युवराज सिंह ने कहा कि, “मैं खुद भी एक अच्छा एक्टर हूं.”

इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी और इरफान पठान के बीच भी रिश्ते कुछ खास नहीं हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इरफान पठान को ज्यादा मौके नहीं मिलते.

ms-dhoni-irfan-pathan-1705-600x450इरफान पठान ने कहा, कि “खेल के उपर की ये एक बड़ी फिल्म होगी, और मैं भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं.”

इरफान पठाण ने कहा कि, “पठान भाईओं पर भी फिल्म बननी चाहिए.” उन्होंने कहा, “महेंद्र सिंह धोनी के बाद युवराज सिंह पर भी फिल्म बननी चाहिए.” सचिन तेंदुलकर के उपर बन रहीं फिल्म पर उन्होंने कहा, “उस फिल्म को लेकर मैं काफी ज्यादा उत्साहित हूं.”

इरफान पठान ने कहा, “मेरे उपर अगर फिल्म बनी, तो मैं रणबीर कपूर को अपनी भुमिका करते हुए देखना चाहता हूं.”

यहाँ देखे वो विडियो:

Related posts