केएल राहुल अब इस हसीना को कर रहे हैं डेट, यूजर्स बोलें-भाई कोई लड़की तो छोड़ दे
Connect with us

क्रिकेट

निधि अग्रवाल नहीं इस हसीना को डेट कर रहे केएल राहुल लोगो ने कहा-भाई कोई लड़की तो छोड़ दे

आईपीएल में बल्ले से जलवे बिखेरने के बाद टीम इंडिया के साथ केएल राहुल इंग्लैंड दौरे पर हैं. आयरलैंड के खिलाफ एक टी-20 मैच में मौका मिलने पर राहुल ने बता दिया है कि अभी आईपीएल वाला ही लय बरकरार है.भारत का इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू हो रहा है, जहां पहले टी-20 सीरीज खेला जाना है.

क्रिकेट के अलावा भी केएल राहुल किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस बार इनके अफेयर की ख़बरें मार्केट में जोरों पर हैं. अभी कुछ दिनों पहले तक इस स्टार खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड हसीना गर्लफ्रेंड निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब सीन थोड़ा बदल गया है.

View this post on Instagram

Watching sunset and thinking of you❤️

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

दरअसल ये पंजाबी सिनेमा के मशहूर एक्ट्रेस सोनम बाजवा हैं, जिनकी एक तस्वीर पर लोकेश राहुल ने ऐसा कमेंट कर दिया कि लोग भी राहुल को मजाकिया अंदाज में कह रहे कि – कितनी लड़कियों पर लाइन मारेगा.

सोनम बाजवा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और नीचे कैप्शन में लिखा, Watching Sunset and Thinking of You… जिसका मतलाब है ‘मैं सूरज की किरणों की डूबते हुए तुम्हें याद कर रही हूं…’ इसके बाद राहुल ने सोनम की तस्वीर पर कमेंट करते कहा. Just A Call Away. जिसका अर्थ है तुम सिर्फ एक कॉल दूर हो…

इससे पहले सोनम ने डेट टू नाईट कर के एक पोस्ट डाला था, जिसपर राहुल का चिकी रिएक्शन था. इसके बाद लोगों ने भी राहुल को सोनल के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने तो राहुल को यहां तक दिया कि राहुल भाई भाभी मस्त हैं. कुछ यूजर्स ने मजाकिया लहजे में कहा कि भाई कोई लड़की तो छोड़ दे.

View this post on Instagram

Date tonight ❤️

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

IPL में छाए थे राहुल

राहुल ने अपने प्रदर्शन की बदाैलत आईपीएल सीजन-11 में खूब सुर्खियां बटाैरीं। राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने 11 करोड़ में खरीदा था। उन्होंने 14 मैचों में 54.91 की आैसत से 659 रन बनाए थे, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल रहे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in क्रिकेट