विडियो: जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर लोगो ने फेकी बोतले

SAGAR MHATRE / 15 December 2015

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमे कई बार कुछ ना कुछ गलत चीजें हुई है. और ऐसी कुछ घटनाओं की वजह से, क्रिकेट का खेल कई बार बदनाम हुआ है. ऐसा ही कुछ वाकया, बारबडोस में वेस्टइंडीज और अॉस्ट्रेलिया के मैच में हुआ था. और दर्शकों ने अॉस्ट्रेलियाई खिलाडियों पर बोतलों से हमला किया था, और उन पर फेकीं थी.

हुआ यूं की, वेस्टइंडीज बल्लेबाज शेरवीन कैम्बल रन लेने के लिए दौडे, और उसी समय फिल्डर ब्रैंडन जुलियन उनके बीच में आए, और उनको रोका. और जुलियन की इस हरकत की वजह से, शेरवीन कैम्बल रन आउट हो गये, और सभी दर्शक भडक गये. और दर्शकों ने एक ही नारा लगाना शुरू किया, की शेरविन कैम्बल को फिर से बुलाया जाए.

लेकिन ऐसा ना करने से दर्शक और भडक गये, और बोतलें फैकने को शुरू किया. लेकिन अच्छी बात इसमे ये रहीं की, कोई भी अॉस्ट्रेलियाई खिलाडी इसमे चोटिल नहीं हुआ.

 

फिर पुलिस ने पूरे मैदान की घेराबंदी की, और अॉस्ट्रेलियाई खिलाडी बाहर चले गये. उस समय कुल 100 पुलिस मौजूद थे, और पुरे मैदान को घेर लिया था, लेकिन दर्शक काफी क्रोधित थे. दर्शकों ने ये भी बोलना शुरू किया था कि, कैम्बल नहीं तो क्रिकेट नहीं. और कई दर्शकों ने ये भी कहा कि, अगर कैम्बल आए तो क्रिकेट होगा, नहीं तो और बोतलें फैकीं जाएगी.

देखे इस हादसे का पूरा विडियो:

 

Related Topics