when-australian-spinner-adam-zampa-asks-who-is-virat-kohli

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

…..जब ऑस्ट्रलियाई टीम के इस गेंदबाज ने पूछा कौन है विराट कोहली??? 

…..जब ऑस्ट्रलियाई टीम के इस गेंदबाज ने पूछा कौन है विराट कोहली???

वर्तमान समय में विराट कोहली टी-20 के नम्बर 1 और वनडे के दुसरे बल्लेबाज है, इस साल विराट कोहली ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाया है, विराट कोहली के इस समय जीतने रिकार्ड्स है, शायद उनकी उम्र के किसी और खिलाड़ी के उतने रिकॉर्ड नहीं है, सचिन की तरह ही विराट भी जिस मैच में बल्लेबाजी करने उतरते है, तो बस रिकार्ड्स ही बनते है, ऐसे में ऐसा कौन होगा, जो भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं जानता हो? वहीं मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स को क्रिकेट का हर छोटा बच्चा भी जानता है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में एक ऐसा खिलाड़ी है, जो विराट कोहली को नहीं जानता है. और वो कोई और नहीं स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा है.

पिछले दिन रॉयल चैलेंजर बंगलौर और राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ, जो शायद अब तक आपको नहीं पता होगा, दरअसल इस मैच के बाद ऑस्ट्रलियाई गेंदबाज केन रिचर्डसन ने बंगलौर के कप्तान विराट कोहली और दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की एक पिक्चर अपने ट्वीटर अकाउंट पर डालते हुए लिखा था, कि “इन दो दिग्गज खिलाड़ियों को नजदीक से खेलते हुए देखना काफी आनंददायक है.”

जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के ही स्पिनर गेंदबाज एडम जम्पा ने उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, कि “कौन है ये??”

जिसके बाद रिचर्डसन ने भी उनको काफी मजाकिया अंदाज में जबाब देते हुए कहा, “इशांत शर्मा से पूछ लो.”

गौरतलब है, कि रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया के लिए तेज गेंदबाजी करते है, तो एडम जम्पा स्पिन गेंदबाज है, इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया ने अपने टी-20 विश्वकप टीम में जगह दिया था.

वर्तमान समय में आईपीएल में केन रिचर्डसन रॉयल चैलेंजर बंगलौर के अहम सदस्य है, तो एडम जम्पा धोनी की कप्तानी वाली राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के सदस्य है, इसी टीम में भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी है.

Related posts