वीडियो: 24.2 ओवर में पवेलियन लौटते हुए मुनरो ने भारतीय कप्तान को कुछ ऐसे दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब 

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब

भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले जाने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक अर्न्तराष्ट्रीय मैच आज,यानि 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा,जिसके पहले हुए शुरूआती दोनों मैच में भारत और किवी टीम 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर बनी है।

जब चहल ने गिल्लियाँ उड़ाते हुए मुनरों को किया चलता

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब 1

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब 2

मैच के दौरान उस वक्त एक हैरान भरी घटना सामने देखने को मिली,जब भारतीय टीम द्वारा बनाये गए 337 रनों के विशाल स्कोर का मेहमान किवी टीम पीछा कर रही थी।

25वें ओवर की दूसरी गेंद पर जब बल्लेबाजी के क्रीज पर किवी बल्लेबाज काॅलिन मुनरो मौजूद थे। उसी दौरान दिग्गज स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने बांए हाथ के बल्लेबाज को अपने दांए हाथ से विकेट के अंदर आती हुई खतरनाक गेंद कर डाली। अन्दर की ओर घूमती हुयी गेंद को देखकर मुनरों कुछ समझ नहीं सके और डिफेन्ड शाॅट मारने के चक्कर में क्लीन बोर्ड हो गये।

मुनरों ने खेली शानदार पारी

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब 3

काॅलिन मुनरो जिस वक्त चहल की गेंद पर क्लीन बोर्ड होकर पवेलियन की ओर चलते बने,उस वक्त उनका निजी स्कोर 75 रन था,जिसके लिए मुनरों ने 62 गेंद का सामना करते हुए 120.97 के शानदार औसत से बल्लेबाजी कर रहे थे।ऐसे में उनका आउट होना किवी टीम के लिए मँहगा भी पड़ सकता है।

देखें ये वीडियों

https://twitter.com/FaizalKhan4201/status/924639254717767681

मेजबान टीम ने की जबरदस्त बल्लेबाजी

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब 4

तीसरे वनडे मैच में किवी टीम के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने कैरियर का 15वां वनडे शतक लगाया।

रोहित शर्मा ने किवी टीम के खिलाफ आतिशी पारी खेलते हुए 147 रनों की शतकीय पारी खेली,जिसके लिए उन्होंने 138 गेंदों का सामना करते हुए 106.52 का जबरदस्त औसत बनाए रखा. इस दौरान उन्होंने 18 चौके और 2 गगनचुम्बी छक्के भी लगाए और भारतीय टीम को एक मजबूत स्थिती में पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

कप्तान ने खेली शानदार पारी

24.2 ओवर में मुनरो पर कोहली ने खोया आपा, तो मुनरो ने कुछ इस तरह दिया भारतीय कप्तान को जवाब 5

इसके अलावा जिस भारतीय बल्लेबाज ने जबरदस्त बल्लेबाजी की वह कप्तान विराट कोहली हैं,जिन्होंने 106 गेंदों का सामना करते हुए 113 रन बनाए,जिसमें 9 चौके और 1 छक्का शामिल है। कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम ने मेहमान टीम के खिलाफ 337 रन का विशाल स्कोर  रखा.ऐसे में मेहमान टीम को जीत हासिल करना आसान नहीं रहने वाला।

Related posts

Leave a Reply