कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी का एंग्री लुक, गुस्से की वजह से लगा था भरी जुर्माना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैदान पर पहली भी कई बार महेंद्र सिंह धोनी ने धारण किया हैं अपना आक्रामक रूप, एक बार लग चुका हैं भारी जुर्माना 

मैदान पर पहली भी कई बार महेंद्र सिंह धोनी ने धारण किया हैं अपना आक्रामक रूप, एक बार लग चुका हैं भारी जुर्माना

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कैप्टन कूल के नाम से जाने जाते हैं. अक्सर वह मैदान में अपना एक शानदार रूप दिखाते हैं चाहे मैच कैसी भी स्थिति में हो वह बेहद सधे हुए ही नजर आते हैं. लेकिन इससे इतर भी उनकी एक छवि है जो कई मौकों और देखने को मिली है. जी हां जैसा की आप देखते हैं कि धोनी हमेशा कूल अंदाज में रहते हैं चाहे मैच हार की तरफ जा रहा हो या जीत की तरफ लेकिन इसके इतर भी उनका बेहद गुस्लसै अंदाज भी देखने को मिला है.

आज हम आपको महेंद्र सिंह धोनी के कूल अंदाज के इतर का वो चहरा दिखाने जा रहे हैं जब मैदान और उनका गुस्सैल रूप भी कैमरे में कैद हुआ है. कल यानी 21 फरवरी को सेंचुरियन में खेले गए टी-20 मैच में ही धोनी अपने साथी खिलाड़ी मनीष पांडे पर आप खो बैठे थे और अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया.

 

कैप्टन कूल का निगेटिव रोल

भारतीय टीम के पुर्व कप्तान और शानदार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में खेली गई भारत और अफ्रिका के बीच टी-20 मैच में धोनी का बहुत ही जुदा अंदाज देखने को मिला. जी हा कल खेले गए मैच में घोनी का वो रुप देखने को मिला जो इससे पहले कभी नही देखा गया है. धोनी अपने साथी खिलाड़ी के साथ गाली-गलौज करते हुए सुने गए औऱ यह बातें विकेट में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

https://twitter.com/iamchetss/status/966368633772425216?

बता दें कि यह कोई पहला मौको नही है जब धोनी का ऐसा रूप भी सामने आया है. इससे पहले भी धोनी का यह रूप देखने को मिला है. जी हां साल 2015 की बात है जब भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर थी. इस दौरान बांग्लादेश ने 309 रन का बड़ा लक्ष्य दिया था और धोनी ब्रिगेड को यह आकड़ा चेज करना था. इस मैच में धोनी ने रन लेने के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को धक्का दे दिया था जिसके बाद उनपर 75 फीसदी का जुरमाना लगाया गया था. साथ ही रहमान पर भी 50 फीसदी जुरमाना लगाया गया.

ऑस्ट्रेलिया दौर पर पहली बार दिखाय गुस्सा 

dhoni angry look captures in camera

धोनी का पहली बार दर्शकों ने गुस्सा तब देखा था जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन में खेला जा रहा था. यह बात थी साल 2011-12 की जब भारत ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर था. इस मैच के 29वें ओवर में सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी हसी को आउट किया और अपील की. इसके बाद थर्ड अंपायर ने भी आउट दे दिया, लेकिन बाद में हसी को अंपायर ने वापस बुला लिया था.

जैसे ही हसी मैदान में वापस लौटने लगे इसके बाद धोनी का गुस्सा सर से ऊपर चला गया और वह मैदान में अंपायर से बहसबाजी करने लगे.

बांग्लादेश में पत्रकार पर दिखा था गुस्सा

dhoni angry look

साल 2016 में बांग्लादेश के दौरान भी धोनी का गुस्सा देखने को मिला था. बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर शानदार जीत हासिल की थी. इसके बाद मीडिया से मुखतिब होते हुए जब एक पत्रकार ने उनसे भारत के धीमे गति को लेकर सवाल किया तो वह भड़क उठे. धोनी ने पत्रकार से कहा कि लगता है आप भारत की इस जीत से खुश नहीं है.

साथ ही और भी कई मौकों पर धोनी का कूल अंदाज से इतर एक नया और गुस्सैल रूप भी देखने को मिला है.

Related posts

Leave a Reply