जब इस लड़की ने मैदान में कर दिया था इस भारतीय क्रिकेटर को शादी के लिए प्रपोज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जब मैदान पर एक लड़की ने दिग्गज का नाम लेकर जोर-जोर से किया शादी के लिए प्रपोज, फिर इस दिग्गज ने दिया था ऐसा जवाब 

जब मैदान पर एक लड़की ने दिग्गज का नाम लेकर जोर-जोर से किया शादी के लिए प्रपोज, फिर इस दिग्गज ने दिया था ऐसा जवाब

क्रिकेट के किसी मैच में हमें बहुत कुछ देखने को मिलता है खासकर हमें छक्के और चौके देखने को मिलते है जो कि एक आम बात हैं क्योंकि क्रिकेट में छक्के और चौके लगना और विकेटों का गिरना लाजमी हैं। लेकिन कभी – कभी क्रिकेट के मैच के दौरान हमें कुछ अलग ही देखने को मिलता है।

जी हाँ, क्रिकेट के किसी मैच में छक्के और चौकों के अलावा कभी-कभी हमें देखने को मिलता है कि कोई क्रिकेट का प्रशंसक मैदान में आ जाता है और खिलाड़ी के पाँव चुने लगता हैं। तो कभी कोई मैदान के अन्दर आकर खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आता हैं।

इस प्रकार बता दें कि यह तो एक आम बात है कि कोई पाँव छूता है या सेल्फी लेते है और साथ ही खिलाड़ी भी मना नहीं करते हैं और उन्हें यह कार्य करने देते हैं। लेकिन अगर कोई भीड़ में किसी खिलाड़ी को बड़े जोर-जोर से “आई लव यू” बोल दें तो फिर उस खिलाड़ी के साथ क्या होता है वह आप खुद भी समझ सकते है।

आपको बता दें कि एक बार ऐसी घटना भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज के साथ हुई थी जब भीड़ भरे स्टेडियम से जोर-जोर से आवाज आ रही थी “आई लव यू”, “आई लव यू”। चलिए आपको बता देते हैं कि आखिर भारत का वह कौनसा धाकड़ बॉलर था जिनके साथ यह घटना हुई थी। तो वह कोई और नहीं बल्कि जहीर खान हैं।

याद दिला दें कि 2005 की बात हैं जब भारत और पाकिस्तान के बीच एक टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा था। तब यह घटना भारत के तेज गेंदबाज जहीर खान के साथ हुई थी उस समय दर्शकों की भीड़ में एक लड़की पोस्टर लेकर जहीर खान को बार-बार “आई लव यू” बोल रही थी इस कारण जहीर खान शर्मा गए थे और मुस्कराने लगे थे।

गौरतलब है कि भारत के इस शानदार तेज गेंदबाज ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब यह भारत में हर साल होने वाले आईपीएल के मैचों में दिखते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि पिछले महीने जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी भी कर ली है और अभी पारिवारिक जीवन जी रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply