ब्रावो के नए गाने में ठुमका लगाते हुये दीखेंगे कोहली और धोनी अब डांस का जादू फैला रहे है, ब्रावो के SONG  सुनाने में आया है की मैच के दौरान विकेट लेने और एक कैच पकड़ने के बाद क्रिकेट के मैदान पर उन्होंने अपने खुद के बनाये डांस स्टेप्स के लिए मशहूर है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अब सुपर डुपर क्रिकेट के साथ रॉकस्टार भी बन गए हैं और उन्होंने अपना खुद का गाया हुआ एक गाना हाल ही में लांच किया है। इस वीडियो में अपने जलवे बिखरते और डांस करते कई नामी क्रिकेटर विराट कोहली,धोनी,रवींद्र जडेजा, डैरेन समी, कीरेन पोलार्ड, ब्रेंडन मक्कुलम, माइकल हसी और आंद्र रसेल नजर आए है।

कई खिलाड़ियों की तो इस गाने के लिए शूटिंग भी हो गई है और तो और इस वीडियो में ब्रावो बेहतरीन डांस करते सबके सामने अलग अंदाज में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इस सॉग के बारे में ब्रावो ने मीडिया के सामने कहा, मुझे संगीत सच में क्रिकेट की तरह बहुत पसंद है और खासकर भारतीय संगीत को लेकर मेरे अंदर तो एक जनून सा भरा हुआ है ।



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    चेन्नई के खिलाफ मिली हार का दर्द अभी भुला भी नहीं पाए थे विराट...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 24वां मुकाबला कल,यानि 25 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और राॅयल चैंलेजर्स बंगलौर के बीच खेला गया। हो चुके इस रोमांचक...

    सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

    WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

    IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

    आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

    IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

    आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

    प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

    भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...