//

आलिया भट्ट ने इरफान पठान के कुछ सीक्रेट किये सार्वजनिक तो अब पठान ने आलिया को लेकर बोल दिया कुछ ऐसा

When Irfan pathan meets with Indian spy, see cutest pic

इरफ़ान पठान इन दिनों चल रहे आईपीएल में मैदान की जंग तो नहीं कर रहे हैं लेकिन उनका अंदाज बेहद शानदार है और वह मैच के समय बतौर होस्ट नजर आते हैं और दर्शकों को मुकाबले से पहले मैच से जुड़े हर छोटे बड़े अपडेट देते रहते हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इसके साथ ही हाल ही में हुए मुकाबले से पहले वह बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी से मुलाक़ात की और इसकी तस्वीर उन्होने अपने ट्विट्टर अकाउंट पर शेयर की है. जी हां, इरफ़ान ने भारतीय जासूस से मुलाकात करने के बाद ख़ास बात साझा की है. 

इरफ़ान पठान टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों में गिने जाते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह मैदान में धमाल नहीं मचाते नजर आ रहे हैं. लेकिन आईपीएल में उनका जलवा बरकरार है. अब आप सोंच रहे होंगे की आईपीएल में बिना किसी टीम में शामिल हुए वह कैसे धमाल मचा रहे हैं.

 

हम आपको बता दें की वह बतौर होस्ट मैच का लुत्फ़ लेते हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित होने वाले आईपीएल में इरफ़ान पठान मैच प्रेजेंटर के तौर पर नजर आते हैं और लोगों के साथ बातचीत करते हैं. इस कड़ी में इरफ़ान ने हाल ही में हुए मैच में एक जासूस से मुलाकात की और वह काफी प्रभावित हुए.

जी हां इरफ़ान ने फ़िल्मी जासूस से मुलाकात की है ना की असल जिंदगी के किरदार से और वह जासूस हैं आलिया भट्ट जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राजी में व्यस्त हैं. इसके प्रमोशन के लिए वह स्टार स्पोर्ट्स पर आई हुई थीं और उन्होंने इरफ़ान पठान की जासूसी की और उनसे कुछ पुख्ता जानकारी निकाली. यह हम नहीं खुद इरफान कह रहे हैं.

बता दें कि इरफ़ान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आलिया के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमे वह मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी इन दिनों काफी च्चार्चा में बनी हुई जिसमे वह एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं. आलिया एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती हैं और इसके बाद वह पक्सितन चली जाती हैं.