कप्तान विराट कोहली ने बताया वो बात जो फोन पर करते हुए मैदान पर ही रो पड़े थे भारतीय कप्तान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कप्तान विराट कोहली ने बताया वो बात जो फोन पर करते हुए मैदान पर ही रो पड़े थे भारतीय कप्तान 

कप्तान विराट कोहली ने बताया वो बात जो फोन पर करते हुए मैदान पर ही रो पड़े थे भारतीय कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में अपनी जो धाक जमायी है,शायद ही अन्य कोई क्रिकेटर कर पाया हो। क्या आपको यह बात पता है कि विराट जितने आक्रामक क्रिकेट के मैदान पर दिखायी देते है, उससे ज्यादा भावुक भी वे हैं।

इस बात का खुलासा हाल ही में खुद कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था,जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे वह अपनी गर्लफ्रेण्ड अनुष्का शर्मा से फोन पर बात करते हुए भावुकता में रो पड़े थे।

जब अनुष्का शर्मा को ये बताते रो पड़े कोहली

https://youtu.be/8NDygxr4yiU

कप्तान विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा था कि,

“जब वह मोहाली में थे,उसी दौरान टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी।अचानक उन्हें इस बात का पता चला कि उन्हें टीम इण्डिया के कप्तान की बागडोर सौपी जा रही है।

कोहली का टेस्ट कप्तान बनाया जाना उनके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण पल था। उन्होंने यह खबर सबसे पहले फोन पर अपनी गर्लफ्रेण्ड अनुष्का शर्मा को बतायी। उसी दौरान उनकी आंखों में आँसू आ गये।”

बताया जिन्दगी का सबसे खुशनुमा लम्हा

कप्तान विराट कोहली ने बताया वो बात जो फोन पर करते हुए मैदान पर ही रो पड़े थे भारतीय कप्तान 1

अपनी बात को जारी रखते हुए कोहली ने कहा कि,“उस समय मुझे अपने कैरियर का शुरूआती दौर याद आ गया। क्रिकेट अकादमी में खेलने से लेकर टीम इण्डिया का टेस्ट कप्तान बनने तक का सफर मैंने कभी नहीं सोचा था। मेरी आंखो में आंसू आ गया। 

मैने कभी सोचा नहीं था कि मुझे कभी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की बागडोर दी जायेगी। ये पल मेरी जिन्दगी में सबसे खास पल में से एक था। इस खबर को जब मैने फोन पर अनुष्का को बताया तो मैं भावुकता में रो पड़ा।”

एक महीने की छुट्टी की दी अर्जी 

कप्तान विराट कोहली ने बताया वो बात जो फोन पर करते हुए मैदान पर ही रो पड़े थे भारतीय कप्तान 2

आपको बता दें, विराट कोहली दिसंबर माह में क्रिकेट खेल से एक महीने के लिए दूरी बना रहे हैं,जिसको लेकर उन्होंने भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड को अर्जी दी है।

अगर मीडिया रिपोर्ट्स को मानें तो कोहली ने छुट्टी का कारण निजी वजह बतायी।वहीं ऐसी खबरे भी सामने आ रही है को कोहली अपनी गर्लफ्रेण्ड अनुष्का शर्मा के साथ विवाह की भी योजना बना रहे हैं।

अगर ऐसा सच होता है तो आने वाले समय में कोहली और अनुष्का को लेकर उनके चाहने वालो को एक और खुशखबरी सुनायी देने को मिल सकती है।

देखे ये वीडियो

 

Related posts

Leave a Reply