10.1 ओवर में मैदान पर हुआ कुछ ऐसा प्रसंशको को आ गयी महेंद्र सिंह धोनी की याद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: 10.1 ओवर में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा साफ दिखी धोनी की कमी, प्रसंशको को आ गयी धोनी की याद 

VIDEO: 10.1 ओवर में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा साफ दिखी धोनी की कमी, प्रसंशको को आ गयी धोनी की याद

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला अर्न्तराष्ट्रीय टेस्ट मैच आज,यानि 16 नवंबर को कोलकाता के इडेन गार्डन में खेला जा रहा है।

लगातार 8 टेस्ट सीरीज जीत चूकी टीम इंडिया नौंवी सीरीज में भी जीत को लेकर पूरे जोश और उत्साह से भरी नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ मेहमान श्रीलंका टीम इस जीत के साथ सीरीज में बढ़त बनाने की भरपूर कोशिश करेंगी।

जब लंका ने बजाया कोहली का डंका

VIDEO: 10.1 ओवर में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा साफ दिखी धोनी की कमी, प्रसंशको को आ गयी धोनी की याद 1

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आयी मेजबान भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और श्रीलंका गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आ रही भारतीय बल्लेबाजों के शुरूआती तीन विकेट जल्दी-जल्दी गिर गिये।

VIDEO: 10.1 ओवर में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा साफ दिखी धोनी की कमी, प्रसंशको को आ गयी धोनी की याद 2

11वें ओवर की पहली गेंद पर उस वक्त भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा,जब क्रीज पर दिग्गज कप्तान विराट कोहली मौजूद थे। जैसे ही तेज गेंदबाज सुंरगा लकमल की गेंद पर डिफेन्स शाॅट खेलने के लिए कोहली ने अपने बल्ले को आगे किया, गेंद उन्हें छकाती हुई सीधे पैड पर जा लगी. अचानक पैड पर लगी गेंद के बाद बल्लेबाज कोहली भी सकते में आ गये और तुरन्त ही श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने आउट की अपील अंपायर से कर डाली।

श्रीलंकाई अंपायर द्वारा की गयी जोरदार अपील के बाद विकेट पर खड़े अंपायर निकेल लेलोंग ने आउट का इशारा कर दिया।

सभी को आया धोनी की याद

VIDEO: 10.1 ओवर में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा साफ दिखी धोनी की कमी, प्रसंशको को आ गयी धोनी की याद 3

अंपायर निकेल द्वारा दिए गए आउट के बावजूद क्रीज पर मौजूद विराट कोहली संतुष्ट नजर ऩहीं आये और तुरन्त ही रिव्य के लिए इशारा कर डाला. हालांकि तीसरे अंपायर के बारिकी से देखने के बावजूद यह फैसला भारतीय टीम के हक में नहीं रहा और मजबूरन आउट होकर कोहली को पवेलियन की ओर रूख करना पड़ा।

विराट कोहली एक बार फिर DRS में बच्चे साबित हुए, विराट कोहली के एक बार फिर DRS में फेल होने के बाद भारतीय प्रसंशको को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गयी, धोनी का DRS लेना हमेशा सटीक बैठता है, इसीलिए तो प्रसंशक DRS को धोनी रिव्यू सिस्टम भी कहते है।

देखे ये वीडियो

 

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/931102442095222784

इन्द्रदेवता ने किया मजा किरकिरा
VIDEO: 10.1 ओवर में विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा साफ दिखी धोनी की कमी, प्रसंशको को आ गयी धोनी की याद 4

आपकों बता दें, कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के दौरान उस वक्त क्रिकेट प्रशंसको को निराशा हुयी,जब बारिश की खलल की वजह से मैच को देर से शुरू करना पड़ा। हालांकि एक बार फिर से शुरू हुयी बारिश ने मैच को फिर से रोकना पड़ा और मात्र 11.5 ओवर का ही खेल हो सका।

अब यह देखना बेहद लचस्प रहेगा कि क्या यह मैच आने वाले दिन में खेला जा सकेगा या फिर नहीं।

Related posts

Leave a Reply