महेंद्र सिंह धोनी ने 8 ट्वीट कर सर रविन्द्र जडेजा का बनाया मजाक, लोगो ने रिट्वीट कर लिए मजे | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी ने 8 ट्वीट कर सर रविन्द्र जडेजा का बनाया मजाक, लोगो ने रिट्वीट कर लिए मजे 

महेंद्र सिंह धोनी ने 8 ट्वीट कर सर रविन्द्र जडेजा का बनाया मजाक, लोगो ने रिट्वीट कर लिए मजे
Photo Credit : Getty Images

हम सभी जानते है, कि महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर रहना ज्यादा पसंद नहीं करते और मौजूदा टीम इंडिया में शायद वो एकमात्र ऐसे खिलाड़ी है जो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रीय नहीं है.

लेकिन क्या आप जानते एक समय ऐसा भी था, जब सर रविन्द्र जडेजा का प्रकोप सब पर चढ़ा हुआ था, उस समय टीम इंडिया के पूर्व  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खुदको जडेजा की शक्तियों की तारीफ करने से नहीं रोक सके थे.  विडियो: 27.6 गेंद पर केदार जाधव ने किया कुछ ऐसा कि विकेट के पीछे से ही देखने को मिला धोनी का हेलीकॉप्टर  

महेंद्र सिंह धोनी ने 8 ट्वीट कर सर रविन्द्र जडेजा का बनाया मजाक, लोगो ने रिट्वीट कर लिए मजे 1
Photo Credit : Getty Images

यह ट्वीट कुछ साल पहले के है, जब धोनी ने लगातार कुछ ट्वीट्स की झड़ी लगाकर सभी को चौका दिया था, क्योंकि किसी को भी धोनी से इस तरह की उम्मीद नहीं थी.

यह बात साल 2013 की है, जब टीम इंडिया के नए उभरते हुए ऑल राउंडर रविन्द्र के फैन्स ने जडेजा को सर की उपाधि दी और साथ ही उनके लिए कई मज़ेदार ट्रॉल्स भी बनाए. अब महेंद्र सिंह धोनी भले ही मैदान पर ज्यादा शरारत करते न दीखते हो, लेकिन मैदान के बाहर वो अपने साथी खिलाड़ियों की खिंचाई का कोई मौका नहीं छोड़ते.

महेंद्र सिंह धोनी ने 8 ट्वीट कर सर रविन्द्र जडेजा का बनाया मजाक, लोगो ने रिट्वीट कर लिए मजे 2
Photo Credit : Getty Images

आइये अब एक नज़र डालते है धोनी ने कैसे ट्वीट्स की झड़ी लगाकर उड़ाया था जडेजा का मज़ाक :

पहले ट्वीट में धोनी ने कहा, कि “जब सर जडेजा अपनी जीप चलाते है, तो उनकी जीप रुक जाती है और रोड चलने लगती है. और जब वो बल्लेबाज़ी के लिए जाते है, तो पवेलियन विकेट की ओर चला जाता है.”  विडियो : जसप्रीत बुमराह की इस हरकत पर अपनी हँसी नहीं रोक पाए धोनी

धोने ने अगले ट्वीट में कहा, कि

“अगर कभी रजनी सर को जडेजा की गेंदबाज़ी का सामना करना पड़े, तो उस लड़ाई को दिग्गजों के बीच टकराव का नाम दिया जाएगा, “कलैस ऑफ टाईटन्स”

तीसरे ट्वीट में तो धोनी ने जडेजा के बैडमिंटन खेलने पर कटाक्ष करते हुए कहा, कि

“17 अप्रैल 2013 को दिल्ली में शाम 7.30 बजे से लेकर 8.30 बजे तक कोई भी हवाई जहाज़ लैंड नहीं हुआ, क्योंकि सर जडेजा एक नजदीकी फार्म हाउस में बैडमिंटन खेल रहे थे.”

अगले ट्वीट में सर जडेजा की आपार शक्तियों का एक नमूना पेश करते हुए, धोनी ने कहा,

“अगर आप सर जडेजा को एक गेंद पर दो रन बनाने के लिए कहो, तो वो मैच एक गेंद रहते ही जीत लेते है.”  विडियो : जब धोनी कों चीयर करने पहुँची दीपिका पादुकोण

धोनी ने आगे बताया कि आखिर कैसे सर रविन्द्र जडेजा ने ही आईपीएल इज़ात करने में सबसे अहम योगदान निभाया. धोनी ने कहा, कि

“सर जडेजा द्विपक्षीय श्रृंखला में केवल एक टी-20 मैच से नाराज़ थे, इसलिए बीसीसीआई को आईपीएल के आईडिया के साथ आना पड़ा, तो सभी आईपीएल के दर्शक कृपया सर जडेजा का धन्यवाद करें.”

आगे धोनी ने जडेजा को बताया रजनीकांत का उत्तराधिकारी, धोनी ने कहा,

“भगवान को यह अहसास हुआ, कि रजनी सर अब बूढ़े हो रहे है और इसलिए उन्होंने सर रविन्द्र जडेजा को बनाया.”

अपने अगले ट्वीट में तो धोनी ने खुलासा कर दिया, कि आखिर क्यों जडेजा समय पर प्रैक्टिस पर नहीं जाते, उन्होंने बताया, कि

“सभी तीन बजे प्रैक्टिस के लिए जाते है, लेकिन सर जडेजा के लिए स्टेडियम खुद चलकर आता है.”  विडियो : जब दिखा गंभीर और धोनी के बीच रिश्तो के कड़वाहट का सच

धोनी ने अपने आखिरी ट्वीट में कहा, कि

“सर जडेजा कभी गलती नहीं करते, बल्कि वो तो अविष्कार करते रहते है और हमे हर दिन कई अविष्कार देखने को मिलते है. जिन पर अपना नाम दर्ज करवाना अभी जडेजा के लिए बाकी है.”

Related posts