शादी से पहले रोहित शर्मा की जिन्दगी में आई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, इस बात से नाराज होकर तोड़ लिया था रिश्ता 1

भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। भारतीय टीम के सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा का एक बड़ा ही खुशहाल परिवार है जिसमें रितिका सजदेह नाम की खूबसूरत पत्नी है तो एक प्यारी सी छोटी बच्ची भी है।

जब रोहित शर्मा का नाम जुड़ा था ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ

लेकिन रितिका सजदेह के रोहित शर्मा की जिंदगी में आने से पहले उनका एक ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा था, लेकिन जब रोहित शर्मा के साथ इस ब्रिटिश एक्ट्रेस के रिश्तों में दरार पड़ी तो इसने रोहित शर्मा को नीचा दिखाने के लिए पूरी कोशिश की।

शादी से पहले रोहित शर्मा की जिन्दगी में आई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, इस बात से नाराज होकर तोड़ लिया था रिश्ता 2

जी हां, हम भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और उनके जीवन में काफी सालों पहले आयी ब्रिटिश एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं।

सोफिया हयात और रोहित शर्मा की 9 साल पहले प्यार की कहानी

दरअसल ये बात आज-कल की नहीं बल्कि 9 साल पहले की है। उस दौरान रोहित शर्मा को अक्सर ही एक ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ देखा जाता था। ब्रिटिश टीवी में काम करने वाली ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि सोफिया हयात थी।

शादी से पहले रोहित शर्मा की जिन्दगी में आई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, इस बात से नाराज होकर तोड़ लिया था रिश्ता 3

ब्रिटिश एक्ट्रेस सोफिया हयात और रोहित शर्मा को साल 2010 के दौरान एक साथ कई बार देखा गया। दोनों ही पार्टी में साथ जाते। तो साथ ही कई घंटे होटल में बिताते।

रोहित से रिश्ता टूटने के बाद सोफिया ने रोहित के लिए कहा भला-बुरा

सोफिया हयात को जब रोहित शर्मा ने छोड़ दिया उसके बाद उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा था कि हां मैंने रोहित के साथ डेट किया है लेकिन अब ये खत्म हो चुका है।

शादी से पहले रोहित शर्मा की जिन्दगी में आई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, इस बात से नाराज होकर तोड़ लिया था रिश्ता 4

रोहित शर्मा जब अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे उसी दौरान सोफिया हयात के बीच कुछ अनबन के चलते रिश्ता टूट गया। रोहित शर्मा से रिश्ता टूटने के बाद तो सोफिया ने जमकर रोहित को नीचा दिखाने के लिए कई बातें कही। सोफिया ने यहां तक कहा था कि वो अब कभी रोहित से मिलना नहीं चाहेगी।

रिश्ता टूटने के बाद भी रोहित के दोहरे शतक पर सोफिया ने किया था ये ट्वीट

लेकिन एक बार फिर से जब साल 2013 के बाद रोहित शर्मा का करियर परवान चढ़ा तो रोहित की जिंदगी में आने की सोफिया ने काफी कोशिश की। 2014 में जब रोहित ने 264 रनों की पारी खेली तो सोफिया ने हद पार कर दी और एक टॉपलेस ड्रेस में फोटो ट्वीट कर लिखा कि ये रोहित की शानदार पारी का गिफ्ट है।

शादी से पहले रोहित शर्मा की जिन्दगी में आई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, इस बात से नाराज होकर तोड़ लिया था रिश्ता 5

ब्रिटिश एक्ट्रेस सोफिया हयाज ने रोहित के द्वारा ज्यादा भाव ना दिए जाने के बाद शादी कर ली लेकिन जल्द ही सोफिया ने संन्यासी बनने का फैसला किया और वो भिक्षुणी बन बैठी। लेकिन संन्यास को फिर से तोड़ने के बाद फिलहाल सोफिया के बारे में खबरें मिलती है कि वो शादी कर चुकी है लेकिन एक साल में ही तलाक भी ले लिया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।