जब रोजा और पत्नी अंजली के लिए सरदार बन गये सचिन तेंदुलकर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जब रोजा और पत्नी अंजली के लिए सरदार बन गये सचिन तेंदुलकर 

जब रोजा और पत्नी अंजली के लिए सरदार बन गये सचिन तेंदुलकर

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर की प्रेम कहानी के बारें में सभी को पता हैं ही. सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर से 6 साल छोटे हैं, और इनकी प्रेम कहानी काफी फिल्मी थी. सचिन तेंदुलकर और अंजली पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे, और दोनों को तब एक दुसरे से प्यार हो गया था. दोनों कई बार छुप छुपकर मिला करते थे, लेकिन ज्यादा बातें नहीं करते थे.

इन दोनों के कई ऐसे किस्से हैं जो काफी मजेदार हैं. लेकिन अब जो हम आपको किस्सा बताने जा रहे हैं वो शायद ही आपने कभी सुना होगा.

सचिन तेंदुलकर अपने शुरुआती दिनों में ही क्रिकेट में काफी लोकप्रीय हो चुके थे. सचिन ने क्रिकेट में अपना पदार्पण ही 15 साल की उम्र में साल 1989 में किया था. और तभी से सचिन तेंदुलकर पूरे विश्व में प्रसिद्ध हो गये. भारत में क्रिकेट काफी प्रसिद्ध हैं, और क्रिकेटर हो या कोई बड़ी हस्ती वो आसानी से कही भी जा नहीं सकती. क्योंकि उनके आजू बाजू में उनके फैन्स होते हैं.

सचिन तेंदुलकर 1995 में काफी प्रसिद्ध हो चुके थे, और तब उनके काफी फैन्स बन चुके थे. सचिन तब ऐसे खुले कहीं भी घुम नहीं सकते थे. तब एक प्रसिद्ध फिल्म आयी थी, जिसका नाम रोजा था. ये फिल्म देखने के लिए सचिन तेंदुलकर को जाना था, लेकिन वो ऐसे सीधे थियेटर में नहीं जा सकते थे. तब सचिन ने एक तरकीब सोची, और अपनी पत्नी अंजली को लेकर थियेटर में गये.

सचिन तेंदुलकर ने चेहरे पर झुठी दाढ़ी लगाई, और गॉगल लगाकर अपना चेहरा छुपा दिया. पहले कुछ देर तक किसी को कुछ पता नहीं चला, लेकिन बाद में सभी लोगों की नजर उन पर ही पड़ने लगी, और सभी लोगों ने उन्हें पहचान लिया. और फिर सचिन और अंजली को वो फिल्म आधी छोड़कर ही घर वापस जाना पड़ा.

Related posts