VIDEO: होटल में पहुंचने पर ऐसे मना रोहित के दोहरे शतक का जश्न, लेकिन रहाणे ने कर डाला कुछ ऐसा सब रह गये हैरान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: होटल में पहुंचने पर ऐसे मना रोहित के दोहरे शतक का जश्न, लेकिन रहाणे ने कर डाला कुछ ऐसा सब रह गये हैरान 

VIDEO: होटल में पहुंचने पर ऐसे मना रोहित के दोहरे शतक का जश्न, लेकिन रहाणे ने कर डाला कुछ ऐसा सब रह गये हैरान

भारत और श्रीलंका के बीच खेल जा चुके तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा अर्न्तराष्ट्रीय मुकाबला मेजबान टीम के नाम रहा। धर्मशाला में मिली हार का पूरी तरह सूद समेत वापस लेने वाली टीम इण्डिया के बल्लेबाजों ने शानदार खेल का मुशायरा पेश किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 393 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया। हालांकि इसमें सबसे अहम योगदान कप्तान रोहित शर्मा का रहा,जिन्होंने अपने क्रिकेट करियर का तीसरा डबल सेंचुरी जड़कर इतिहास रच दिया।

मोहाली में रोहित ने जड़ा डबल सेंचुरी

rohit-sharma

मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और मेहमान श्रीलंका के खिलाफ जमकर रन बरसाते हुए अपने करियर का तीसरी डबल सेंचुरी ठोक दी।

हिटमैन नाम से विश्व विख्यात रोहित शर्मा ने मात्र 153 गेंदो का सामान करते हुए 208 रनों की असाधारण पारी खेली थी,जिसमें 13 चौके और 12 छक्के शामिल है,जिसके बाद उनके नाम क्रिकेट जगत के इतिहास में हमेशा के लिए दर्ज हो चुका है।

जब रोहित शर्मा के चेहरे पर लगा केक ? 

 

कप्तान रोहित शर्मा द्वारा खेली गयी दोहरे शतक की पारी और टीम इण्डिया को मिली दूसरे वनडे मैच में जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर सेलिब्रेशन किया।

VIDEO: होटल में पहुंचने पर ऐसे मना रोहित के दोहरे शतक का जश्न, लेकिन रहाणे ने कर डाला कुछ ऐसा सब रह गये हैरान 1

इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने केक भी काटे,हालांकि जैसे ही उन्होंने केक काटकर अपनी खुशी शेयर की। अंजिक्य रहाणे और युजवेन्द्र चहल ने उनके चेहरे पर ढेर सारा केक लगा दिया,जिसे देखकर वहां मौजूदा टीम इण्डिया के बाकी स्टाॅफ मेम्बर और होटल कर्मी हंसने लगे और सभी ने इसके बाद रोहित शर्मा को दोहरे शतकीय पारी खेलने की बधाई भी दी।

सीरीज में 1-1 से हुई बराबरी

VIDEO: होटल में पहुंचने पर ऐसे मना रोहित के दोहरे शतक का जश्न, लेकिन रहाणे ने कर डाला कुछ ऐसा सब रह गये हैरान 2

आपको बता दें, भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है,जिसके पहले वनडे मैच में मेहमान श्रीलंका टीम को जीत मिली थी।वहीं दूसरे वनडे मैच में मेजबान भारतीय टीम से वापसी करते हुए जीत दर्ज कर ली। ऐसे में दोनों टीमों ने सीरीज पर 1-1 से बराबरी कर ली है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि निर्णायक वनडे मैच में कौन सी टीम शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमाती है।

Related posts

Leave a Reply