//

जब इस भारतीय महिला क्रिकेटर की पोर्न स्टार से की गयी थी तुलना

When Mitali was put out, his manager called Harmanpreet as "immature"

भारतीय क्रिकेट जगत के पुरुष वर्ग में जिस तरह से सचिन तेंदुलकर का नाम शुमार है उसी तरह से भारत के महिला क्रिकेट में मिताली राज का बड़ा नाम है। मिताली राज पिछले करीब 20 साल से भारतीय महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रही है। मिताली राज ने इस दौरान अपने नाम कई रिकॉर्ड कायम किए हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मिताली राज का भारतीय क्रिकेट में रहा है बड़ा योगदान

भारतीय मिला क्रिकेट टीम को अपने दम कई मैच जीताने वाली मिताली राज को देश में एक सम्मानीय नाम मिला है। वो ना केवल भारतीय महिला क्रिकेट बल्कि विश्व महिला क्रिकेट में सबसे बड़ा नाम है जिनकी तूती बोलती है।

जब इस भारतीय महिला क्रिकेटर की पोर्न स्टार से की गयी थी तुलना 1

मिताली राज ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को एक दिशा दिखायी जिसके बाद आज भारतीय महिला टीम क्रिकेट जगत में एक बड़े मुकाम पर है। मिताली का इसमें एक खास योगदान रहा है।

मिलाती राज पर एक फैन ने किया था काफी भद्दा कमेंट

देश में मिताली राज को आइडल मानने वालों की तो कमी नहीं है लेकिन कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनको ट्रोल करने में काफी मजा आता है जो किसी ना किसी तरह से अपने आपको हाइलाइट करने के लिए खिलाड़ियों पर निशाना साधते हैं।

जब इस भारतीय महिला क्रिकेटर की पोर्न स्टार से की गयी थी तुलना 2

इसी तरह से साल 2017 में कुछ खुराफाती फैंस ने भारत की दिग्गज महिला खिलाड़ी मिताली राज पर एक बहुत ही खराब कमेंट किया था। जिसमें उनको इस फैन ने पोर्न स्टार जैसा शब्द कह डाला। जो काफी शर्मनाक है।

एक तस्वीर पर एक फैन ने मिताली को बता दिया पोर्न स्टार

साल 2017 में महिला क्रिकेट विश्व कप खेला गया था। इस विश्व कप के बाद मिताली राज ने अपनी कुछ दोस्तों के साथ एक तस्वीर को शेयर किया था। इस तस्वीर में मिताली ने एक ब्लेक कलर का स्पैगटी टॉप पहना था। लेकिन इन कपड़ो के कारण फैंस ने उन्हें सही कपड़े पहनने की सलाह दे डाली।जब इस भारतीय महिला क्रिकेटर की पोर्न स्टार से की गयी थी तुलना 3

जब इस भारतीय महिला क्रिकेटर की पोर्न स्टार से की गयी थी तुलना 4

इन फैन में एक फैन ने तो सारी हदें पार करते हुए मिताली को पोर्न स्टार तक करार दे दिया। लेकिन इसके बाद जिस फैन ने मिताली को पोर्न स्टार कहा था उसे बाकी फैंस ने जमकर क्लास लगायी और खरी-खोटी सुनाई। उस फैन को बाकी लोगों ने कहा वो वो पोर्न देखना बंद करें और ये समय पोर्न से बाहर आने का है। नहीं तो पॉर्न स्टार और क्रिकेट स्टार में फर्क समझ नहीं आएगा।