//

हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने सलमान खान के सामने कटरीना का नाम लेकर बनाया मजाक तो सल्लू ने कहा “बाहर निकालो दोनों को”

भारतीय क्रिकेट टीम के दो विश्व विजेता खिलाड़ी पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह और हरभजन सिंह की दोस्ती टीम इंडिया में दोस्ती की मिसाल है। हरभजन सिंह और युवराज सिंह दोनों ही एक ही जगह पंजाब से आते हैं और दोनों के बीच भारतीय टीम में खेलने से लेकर अब तक गहरी दोस्ती है जिसका बहुत ही खास माना जाता है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हरभजन सिंह और युवराज सिंह की दोस्ती है एक मिसाल

युवराज सिंह और हरभजन सिंह में एक अलग बात ये है कि दोनों ही बड़े मस्तमौला है जिनके बीच जमकर मस्ती होती है। इनकी मस्ती मैदान में तो खूब नजर आती थी लेकिन मैदान के बाहर भी ये दोनों ही खिलाड़ी मस्ती करने में पीछे नहीं रहते थे।

हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने सलमान खान के सामने कटरीना का नाम लेकर बनाया मजाक तो सल्लू ने कहा "बाहर निकालो दोनों को" 1

दोनों एक-दूसरे के साथ सालों से खेल रहे हैं। पहले जहां दोनों पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट टीम से खेले तो इसके बाद दोनों ने सालों तक भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व भी साथ-साथ किया। ऐसे में दोनों के बीच बनती भी खूब है।

भज्जी और युवी ने 2010 में सलमान खान के शो में की थी शिरकत

जब भारतीय टीम में युवराज सिंह और हरभजन सिंह साथ-साथ खेले तो इनके बीच खूब मस्ती होती थी मैदान में अपनी मस्ती से बाकी खिलाड़ियों को भी खुश कर देते थे। इसी तरह से क्रिकेट के मैदान भी दोनों की मस्ती की मिसाल देखी गई है।

हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने सलमान खान के सामने कटरीना का नाम लेकर बनाया मजाक तो सल्लू ने कहा "बाहर निकालो दोनों को" 2

ऐसा ही एक वाकया साल 2010 में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के द्वारा होस्ट रियलिटी शो 10 का दम में युवराज सिंह और हरभजन सिंह दोनों ही गेस्ट के रूप में आए थे। इन दोनों खिलाड़ियो ने सलमान खान के साथ कई मुद्दों को लेकर बातें की।

कटरीना कैफ के नाम पर युवी-भज्जी ने बनाया था सलमान खान का मजाक

इसी कार्यक्रम के दौरान युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने सलमान खान के खूब मजे भी लिए जिसमें एक्ट्रेस कटरिना कैफ को लेकर युवी और भज्जी दोनों ने मजाक में सलमान खान को चिढ़ाने की कोशिश की। इसमें सलमान खान ने युवराज और हरभजन से पूछा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है तो इस पर दोनों ने कटरीना कैफ का नाम लिया।

हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने सलमान खान के सामने कटरीना का नाम लेकर बनाया मजाक तो सल्लू ने कहा "बाहर निकालो दोनों को" 3

जब कटरीना कैफ को युवी और भज्जी ने सलमान खान को चिढ़ाने के लिए अपनी फेवरेट एक्ट्रेस करार दिया तो इस दौरान सलमान खान कुछ नहीं बोले और उनका चेहरा देखने लायक था। इसके बाद सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में दोनों को कहा कि बाहर निकलों दोनों। उस समय माना जाता था कि सलमान खान कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि ये केवल अफवाह भर था।