हसीन जहां को अपनी गलती का हुआ एहसास,बेटी के साथ शमी से मिलने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची?

अभी कुछ दिन पहले ही क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर आरोपों की बौछार करने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां का दिल पसीज गया है। मोहम्मद शमी के एक्सीडेंट की खबर पाते ही हसीन जहां उनसे मिलने जा पहुंची। जिस वक्त वो शमी से मिलने जा रही थी तभी वो मीडिया के कैमरे में कोलकाता एयरपोर्ट में कैद हो गई।

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 1

शमी की बेटी आयरा ने मासूमियत भरे अंदाज में बताया कि वो अपने डैडी से मिलने जा रही हैं। बता दें कि मोहम्मद शमी अपनी बेटी आयरा को बेइंतहां चाहते हैं। उन्होंने एक बयान में यह भी कहा था कि वो अपनी बेटी के लिए किसी भी तरह की कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

शमी से मिलने पहुंची हसीन जहां

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 2

पति मोहम्मद शमी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद हसीन जहां पहली बार मोहम्मद शमी से मिलने पहुंची। बता दें कि देहरादून से दिल्ली आते वक्त मोहम्मद शमी का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें शमी को गंभीर चोटें आई थी। शमी के सर पर दस टांके भी लगे हैं। एक्सीडेंट की खबर पाते ही बेटी आईराह के साथ हसीन जहां, मोहम्मद शमी से मिलने जा रही थी तभी मीडिया के कैमरे वो कैद हो गई।

उसकी गलतियों की वजह से है विवाद

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 3

हसीन जहां ने कहा मेरा शमी से विवाद केवल उसकी गलतियों की वजह से है। ऐसा कुछ नहीं है कि उसको चोट लगे मुझे खुशी हो। शमी के एक्सीडेंट ने मेरे दिल को काफी चोट पहुंचाई है।

”शमी का जो एक्सीडेंट हुआ हैं, वो मेरे लिए बहुत दु:ख की बात हैं। मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी और मैं शमी के साथ पांच से दस मिनट के लिए मिल के आए। वो मुझे अपनी बीवी न माने, लेकिन मैं जिंदगी भर उसे अपना शौहर मांनूगी। मुझे इस चीज के लिए बहुत दु:ख है। मैं अल्लाह से दुआ करूंगी कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाए।”

 साजिश का हिस्सा माना जा रहा था हादसा 

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 4मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 5मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 6

मोहम्मद शमी देहरादून स्थित अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में इन दिनों खूब पसीना बहा रहे थे। देहरादून से दिल्ली आते वक्त एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। शमी और पत्नी के बीच चल रहे विवाद की वजह से पहले इस हादसे को साजिश का हिस्सा माना जा रहा था। हालांकि बाद में देहरादून पुलिस और शमी ने खुद इसे एक दुर्घटना माना है।

शमी पर गंभीर आरोप

मोहम्मद शमी से मिलने बेटी आयरा के साथ पहुंची हसीन जहां, शमी से मिलने के लिए ये क्या बोली मासूम बच्ची? 7

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। अब देखना होगा कि क्या इस हादसे के बाद हसीन जहां अपने केस वापस लेंगी या नहीं । शमी पर मौजूदा समय में धारा 307 के हत्या की कोशिश,376 बलात्कार,506 आपराधिक धमकी देना,326 चोट पहुंचाना आदि गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा कोलकाता पुलिस में पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं शमी का मामला कोलकाता पुलिस ने लाल बाजार स्थित जासूसी विभाग को सौंप दिया है।

Related posts

Leave a Reply