DC vs KKR: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं दिल्ली-कोलकाता का मुकाबला, जानिए यहां 1

DC vs KKR: आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जायेगा। इस सीजन में दोनो ही टीमें अबतक खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पायी है। वहीं, प्लेऑफ के नजरिये से यह मैच दोनो ही टीमों के लिए काफी अहम माना जा रहा है।

बता दें कि IPL 2022 के प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स 7 मैचों में 3 जीत और 4 हार के साथ सातवें तो वहीं केकेआर 8 मैचों में 3 जीत और 5 हार के साथ आठवें स्थान पर मौजूद है। दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच होने वाला यह मुकाबला कब, कहां और कैसे देख सकते हैं चलिए इस पर एक नजर डालते हैं।

DC vs KKR: कहां खेला जायेगा मुकाबला

DC-vs-KKR

IPL 2022 का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स यानी की केकेआर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। वैसे देखा जाये तो यह मुकाबला दोनो ही टीमों के बीच कांटे से भरा होने वाला है।

DC vs KKR: कब और कितने बजे शुरू होगा मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच होने वाला मुकाबला कल यानी की 28 अप्रैल 2022 को खेला जाने वाला है। यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम के 7:30 बजे शुरू से होगा लेकिन टॉस मैच से आधे घंटे पहले यानी की 7:00 बजे हो जायेगा।

DC vs KKR: कहां देख सकते हैं यह मुकाबला

DC-vs-KKR

IPL 2022 का यह मुकाबला वैसे तो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लाइव देख सकते हैं लेकिन इसके अलावा यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिजनी हॉटस्टार पर भी लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा लाइव स्कोर या मैच से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए हमारे वेबसाइट स्पोर्ट्स विकी पर विजिट कर सकते हैं।