Team India

टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भीड़ने से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में ही लीसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलने वाली है। यह वॉर्म अप मैच 4 दिनों तक चलेगा जिसका आगाज आज से होने वाला है। इसके अलावा यह मुकाबला कब कहां और कैसे देख सकते हैं चलिए आगे जानते हैं।

कहां होगा वॉर्म-अप मुकाबला

इंग्लैंड से पहले लेस्टरशायर से भिड़ेगी Team India, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं वॉर्म-अप मुकाबला 1

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले Team India को लीसेस्टरशायर के साथ 4 वॉर्म-अप मैच खेलना है, जिसका आगाज आज से यानी की 23जून (गुरूवार) से होने वाला है। यह मुकाबला लीसेस्टर के ग्रेस रोड क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाने वाला है। जिसे हम अपटनस्टील काउंटी ग्राउंड के नाम से भी जानते हैं।

कब शुरू होगा मुकाबला

लीसेस्टरशायर के साथ होने वाले मुकाबले का आगाज आज यानी 23 जून से है। भारतीय समयनुसार यह वॉर्म-अप मुकाबला दोपहर के 3:30 बजे से शुरू होगा।

कहां होगी इस मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग

Team India और लीसेस्टरशायर के बीच होने वाला 4 दिनों का वॉर्म अप मुकाबला लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के यूट्यूब चैनेल पर लाइव देखा जा सकता है।

भारत में कहां देख सकते हैं यह मुकाबला

बता दें कि Team India और लीसेस्टरशायर के बीच होने वाले वॉर्म अप मुकाबले का ब्रॉडकास्ट भारत में नहीं होगा। इस मैच का स्कोर आप क्रिकबज पर लाइव देख सकते हैं और इस मैच से जुड़ी अन्य खबरों के लिए हमारी वेबसाइट स्पोर्ट्जविकी पर चेक कर सकते हैं।