हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के लिए फिट हैं या नहीं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर पाएंगे हार्दिक पंड्या? जाने क्या कहा सौरव गांगुली ने 

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर पाएंगे हार्दिक पंड्या? जाने क्या कहा सौरव गांगुली ने

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पिछले लंबे समय से टीम से दूर हैं। हार्दिक पंड्या पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप तक तो लगातार टीम का हिस्सा रहे लेकिन इसके बाद उन्होंने मुश्किल से एक या दो सीरीज खेली हैं और वो चोट के कारण टीम से बाहर ही रहे हैं।

हार्दिक पंड्या की चोट से उबरने के बाद भी फिटनेस के कारण नहीं हो रही है वापसी

हार्दिक पंड्या पिछले कई महीनों से चोट से जूझ रहे थे। वैसे तो हार्दिक पंड्या अपनी चोट से उबर चुके हैं लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस पर सावलिया निशान लगा हुआ है इसी कारण से वो टीम से लगातार दूर हैं।

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर पाएंगे हार्दिक पंड्या? जाने क्या कहा सौरव गांगुली ने 1

माना जा रहा था कि हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में वापसी कर लेंगे लेकिन तब उनकी वापसी नहीं हो सकी तो इसके बाद पूरी उम्मीद थी कि हार्दिक न्यूजीलैंड के दौरे पर तो टीम में वापस आ जाएंगे।

हार्दिक पंड्या की वापसी का हो रहा है बेसब्री से इंतजार

लेकिन हार्दिक पंड्या की वही फिटनेस समस्या को देखते हुए न्यूजीलैंड के दौरे पर ना तो उनकी टी20 सीरीज में वापसी हो सकी तो ना ही वनडे सीरीज में वापसी हो सकी। ऐसे में अब सवाल ये है कि आखिर हार्दिक पंड्या फिर से कब टीम में लौट रहे हैं।

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर पाएंगे हार्दिक पंड्या? जाने क्या कहा सौरव गांगुली ने 2

फैंस भी पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम में एक परफेक्ट ऑलराउंडर की कमी को महसूस कर रहे हैं जो कमी हार्दिक पंड्या पूरी करने की क्षमता रखते हैं लेकिन वो फिट नहीं हैं। अब हर किसी की नजरें न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज पर लगी है कि क्या उस समय टीम में हार्दिक पंड्या वापसी कर पाएंगे या नहीं?

सौरव गांगुली ने किया स्पष्ट, नहीं है हार्दिक पंड्या फिट

इन दिनों हार्दिक पंड्या बैंगलुरू में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस को सुधारने में लगे हुए हैं। हार्दिक पंड्या की फिटनेस को लेकर अभी भी निश्चिंतता नहीं देखी जा रही है ऐसे में उनकी कब वापसी होगी इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। तो वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी हार्दिक की फिटनेस को लेकर अपनी राय स्पष्ट की।

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर पाएंगे हार्दिक पंड्या? जाने क्या कहा सौरव गांगुली ने 3

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का साफ मानना है कि फिलहाल हार्दिक पंड्या की वापसी होती नहीं दिख रही है। गांगुली ने मीडिया में पुष्टि की है कि पंड्या अभी फिट नहीं हैं। यानि साफ है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बिना किसी तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के साथ खेलेगी।

Related posts