IPL Moment: जब इरफान पठान के हाथ से गिर रहा था खून लेकिन फिर भी हंस रहे थे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: इरफान पठान की हाथ से खून टपकने वाली आईपीएल तस्वीर हुई वायरल, जाने खून टपकने के अलावा इसमें क्या है खास 

IPL 2018: इरफान पठान की हाथ से खून टपकने वाली आईपीएल तस्वीर हुई वायरल, जाने खून टपकने के अलावा इसमें क्या है खास

इरफ़ान पठान भारतीय क्रिकेट टीम में एक समय बहुत अच्छे क्रिकेट खिलाड़ी हुआ करते थे जिन्होंने टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन अच्छा क्रिकेट खेलने के बाद भी भाग्य ने साथ नहीं दिया और उन्हें अब न तो इंडियन प्रीमियर लीग में मौका मिलता है और न ही भारत की मुख्य टीम में इस कारण अभी ये आईपीएल 2018 में स्टार स्पोर्ट्स की कमेंट्री पेनल में शामिल है।

IPL 2018: इरफान पठान की हाथ से खून टपकने वाली आईपीएल तस्वीर हुई वायरल, जाने खून टपकने के अलावा इसमें क्या है खास 1

इसी बीच आपको बता दें कि इरफ़ान पठान ने आईपीएल में अपने कैरियर की शुरुआत साल 2008 में की थी और उस दौरान इन्हें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा था और इसके बाद इन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपर जायंट के लिए खेले है।

अभी इन्हें साल 2018 के इंडियन प्रीमियर लीग में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है, लेकिन इनकी याद सभी क्रिकेट फैंस को आ रही है, क्योंकि अभी कुछ दिनों से इनकी एक आईपीएल के मैच के दौरान की फोटो काफी वायरल हो रही है जिससे यही लगता है कि इनके फैंस इन्हें अभी भी बहुत मिस कर रहे है।

IPL 2018: इरफान पठान की हाथ से खून टपकने वाली आईपीएल तस्वीर हुई वायरल, जाने खून टपकने के अलावा इसमें क्या है खास 2

हाथ से टपक रहा है खून फिर भी है चेहरे पर मुस्कान

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान की यह फोटो जो वायरल हो रही है इसमें पठान के हाथ से खून टपक रहा है और फिर भी उनके चेहरे पर बहुत ख़ुशी छाई हुई है जिसको लेकर कई फैंस ने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट किये है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2012 में इरफ़ान पठान दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले थे और इस दौरान एक मुकाबला पुणे में खेला गया था, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें आमने-सामने थी इस दौरान इन्हें गेंदबाजी करते हुए हाथ में चोट लग गयी थी इस कारण इनके हाथ से खून गिर रहा था लेकिन इनके चेहरे पर फिर भी मुस्कान झलक रही थी।

Related posts

Leave a Reply