जाने कौन हैं ये मिस्ट्री लेडी, जिसने रोहित के शतक पर खड़े होकर बजाई तालियाँ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsPAK : जाने कौन हैं ये मिस्ट्री लेडी, जिसने रोहित के शतक पर रितिका के बगल में खड़े होकर बजाई तालियाँ 

INDvsPAK : जाने कौन हैं ये मिस्ट्री लेडी, जिसने रोहित के शतक पर रितिका के बगल में खड़े होकर बजाई तालियाँ

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जा रहे मैच में शानदार प्रदर्शन किया है और भारतीय टीम के लिए एक शानदार शतक लगाया है. उन्होंने मात्र 113 गेंदों का सामना करते हुए 140 रन की मेराथन पारी भारतीय टीम के लिए खेली है. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 14 शानदार चौके और 3 गगनचुम्बी छक्के लगाये हैं. रोहित शर्मा के यह वनडे क्रिकेट करियर का 24वां शतक था.

रोहित के चौथा दोहरा शतक ना बनाने का मलाल

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से अपने करोड़ो क्रिकेट प्रशंसक बना लिए हैं. उन्होंने क्रिकेट में कई शानदार उपलब्धि हासिल की हुई हैं. उन्होंने वनडे क्रिकेट में कुल तीन दोहरे शतक लगाये हुए हैं. प्रशंसकों को उम्मीद थी, कि वह चौथा दोहरा शतक भी आज बना लेंगे. हालांकि, ऐसा नहीं हो पाया है.

प्रशंसकों के उनके चौथा दोहरा शतक ना बना पाने का मलाल जरुर होगा, लेकिन फिर भी आज उन्होंने अपनी टीम के लिए एक मैच जीताऊ पारी जरुर खेल दी है. उनकी इस पारी के दम भारतीय टीम आज इस मैच को अपने नाम कर सकती है.

रोहित के शतक पर पत्नी रितिका ने बजाई जमकर तालियाँ

13 दिसंबर 2015 को हिटमैन ने अपनी गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह से शादी कर ली थी. फिलहाल दोनों 4 BHK अपार्टमेंट में मुंबई के वरली इलाके में रहते हैं. रोहित शर्मा के इस 24वें अंतरराष्ट्रीय शतक पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने जमकर तालियाँ बजाई हैं. उनके साथ पूरे स्टेडियम ने रोहित के इस शानदार शतक का अभिनंदन किया है.

रितिका के बगल में तालियाँ बजाने वाली लेडी कौन?

यह सवाल शायद आपके मन में जरुर होगा, कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के बगल में तालियाँ बजाने वाली लेडी कौन है?आपकी इस उलझन को दूर करते हुए हम आपकों बता दें, कि यह मिस्ट्री लेडी और कोई नहीं, बल्कि रितिका सजदेह की माता व रोहित शर्मा की सासुमा है.

इनका नाम टीना सजदेह है. वहीं रितिका के पापा और उनका भाई भी भारतीय टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंचे हुए हैं. रितिका अपने परिवार के साथ अकसर रोहित शर्मा और भारतीय टीम को सपोर्ट करने मैदान पर आती है.

 

 

 

Related posts