सबसे अच्छा क्रिकेटिंग दिमाग किसका है? वसीम जाफर ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वसीम जाफर ने धोनी नहीं इस भारतीय खिलाड़ी का क्रिकेटिंग माइंड माना सबसे बेस्ट 

वसीम जाफर ने धोनी नहीं इस भारतीय खिलाड़ी का क्रिकेटिंग माइंड माना सबसे बेस्ट

वसीम जाफर ने भारतीय टीम के लिए 31 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमे उन्होंने 34.1 की औसत से 1944 रन बनाये हुए हैं. इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक और 11 अर्धशतक भी बनाये हुए हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 2 वनडे मैच भी खेले हुए हैं. हालांकि वह अपने टैलेंट के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से सवाल पूछने के लिए कहा है.

वसीम जाफर ने माना रोहित शर्मा का क्रिकेटिंग दिमाग सबसे अच्छा

वसीम जाफर ने धोनी नहीं इस भारतीय खिलाड़ी का क्रिकेटिंग माइंड माना सबसे बेस्ट 1

ट्विटर पर वसीम जाफर से एक प्रशंसक ने पूछा, मौजूदा समय के क्रिकेटर्स में सबसे अच्छा क्रिकेटिंग दिमाग किसका है? इसका जवाब देते हुए वसीम जाफर ने रोहित शर्मा का नाम लिया.

बता दें, कि रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं. उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से अपने करोड़ो क्रिकेट प्रशंसक बना लिए हैं. उन्होंने क्रिकेट में कई शानदार उपलब्धि हासिल की हुई है. वह मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. वह वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक भी बना चुके हैं.

 

 

 

वसीम जाफर बन सकते हैं विदर्भ के कोच

वसीम जाफर

चंद्रकांत पंडित के कोचिंग पद छोड़ने के बाद वसीम जाफर विदर्भ टीम के नए कोच हो सकते हैं. हालांकि अभी तक इसका कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक विदर्भ क्रिकेट एशोसिएशन वसीम जाफर को अपना अगला कोच नियुक्त करने पर विचार कर रही है. बता दें, कि वसीम जाफर बांग्लादेश की राष्ट्रीय आकदमी में भी कोचिंग दे चुके हैं.

धोनी को खेलते देखना चाहते टी-20 विश्व कप

वसीम जाफर ने धोनी नहीं इस भारतीय खिलाड़ी का क्रिकेटिंग माइंड माना सबसे बेस्ट 2

अभी हाल में ही वसीम जाफर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बयान दिया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि वह महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 विश्व कप खेलते देखना चाहते हैं.

हालांकि वसीम जाफर के इस ख्वाहिश की उम्मीद काफी कम है, क्योंकि चयनकर्ता धोनी की वापसी का निर्णय आईपीएल 2020 से लेने वाले थे. फिलहाल हालातों को देखते हुए आईपीएल के रद्द होने की पूरी संभावना बनी हुई है.

Related posts