ये पूर्व आरसीबी और मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी भी फिक्सिंग में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी को मैच फिक्सिंग में सीबीआई ने किया गिफ्तार 

दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी को मैच फिक्सिंग में सीबीआई ने किया गिफ्तार
सीएम गौतम

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर दूसरे देश के साथ ही अपने देश के कई राज्य क्रिकेट संघ के द्वारा टी20 लीग के टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। जिसमें कर्नाटक में भी एक टी20 लीग कर्नाटक प्रीमियर लीग का आयोजन किया जाता है।

केपीएल 2019 में आया मैच फिक्सिंग का मामला सामने

कर्नाटक प्रीमियर लीग अपने आपको स्थापित करने में लगी हुई थी और इसमें कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आते हैं लेकिन इसी बीच कर्नाटक प्रीमियर लीग के इस साल के सीजन में सनसनीखेज मामला सामने आया है।

केपीएलः2019

केपीएल 2019 के सीजन में मैच फिक्सिंग कांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बाद से बीसीसीआई के साथ ही कर्नाटक क्रिकेट संघ में भी हड़कंप मच गया है।

सीएम गौतम और अबरार काजी को किया गिरफ्तार

कर्नाटक क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और घरेलू क्रिकेट में अच्छा नाम रखने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज सीएम गौतम इस फिक्सिंग कांड में फंसे हैं । उनके साथ ही एक और खिलाड़ी भी फिक्सिंग लिप्तता में सामने आया है, जिसका नाम अबरार काजी है।

दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी को मैच फिक्सिंग में सीबीआई ने किया गिफ्तार 1

कर्नाटक के लिए कई साल तक खेलने के बाद सीएम गौतम ने पिछले ही साल मिजोरम की टीम का रूख किया और घरेलू क्रिकेट में मिजोरम की टीम का नेतृत्व करते हैं। लेकिन इस फिक्सिंग कांड में नाम सामने आने के बाद दोनों ही खिलाड़ियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीएम गौतम आईपीएल में आरसीबी और मुंबई का कर चुके हैं प्रतिनिधित्व

द स्पोर्ट्स स्टार की रिपोर्ट की माने तो हुबई टाइगर्स और बेल्लारी टस्कर्स के बीच खेले गए फाइनल मैच में सीएम गौतम और अबरार काजी को धीमी बल्लेबाजी के लिए 20 लाख रूपये दिए गए थे। दोनों ही खिलाड़ी बेल्लारी टस्कर्स के लिए खेले और फाइनल मैच हुबली टाइगर्स ने जीता।

दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी को मैच फिक्सिंग में सीबीआई ने किया गिफ्तार 2

आपको बता दें कि जिस खिलाड़ी सीएम गौतम का नाम इस फिक्सिंग कांड में फंसा है वो आईपीएल में भी खेल चुके हैं। सीएम गौतम आईपीएल में दो बड़ी टीमें मुंबई इंड़ियंस और आरसीबी के लिए खेल चुके हैं।

Related posts