सरफराज अहमद से घटिया सवाल पूछना पत्रकार को पड़ा महंगा, पीसीबी ने लिया एक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पत्रकार ने कहा आपने क्रिकेट प्रशंसको को दुखी किया है आपकों देखने कौन आएगा? पीसीबी ने लिया ये एक्शन 

पत्रकार ने कहा आपने क्रिकेट प्रशंसको को दुखी किया है आपकों देखने कौन आएगा? पीसीबी ने लिया ये एक्शन

यह साल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बेहद निराशाजनक रहा। इंग्लैंड में खेले गए विश्वकप में टीम सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना सकी और पांचवे नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली वनडे सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद टी 20 सीरीज 3-0 से गंवा दी। श्रीलंका की बी टीम के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर कप्तान सरफराज अहमद कड़ी आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं।

विश्व कप के बाद भी सरफराज ने किया था आलोचनाओं का सामना

सरफराज अहमद

इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में सरफराज अहमद की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। सेमीफाइनल के लिए बिना क्वालिफाई स्वदेश लौटी टीम की जमकर आलोचना हुई। जिसमें कप्तान सरफराज अहमद तो मानों आलोचकों के निशाने से हटे ही नहीं।

विश्व कप के दौरान सरफराज की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह जम्हाई लेते नजर आ रहे थे। आलोचकों ने सरफराज को अनफिट, आलसी न जाने क्या-क्या कहा। इतना ही नहीं एक ट्रोलर ने तो सरफराजज को देखा तो उन्हें मोटा सूअर तक कह डाला। इन सभी के बावजूद श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी 20 मैचों के लिए पीसीबी ने सरफराज को कप्तानी दी।

कौन देखने आएगा आपको

पाकिस्तान का फ्लॉप शो जारी रहा। वनडे सीरीज को 2-0 से जीतने के बाद पाकिस्तान टीम ने टी 20 सीरीज को 3-0 से गंवा दिया। इसके बाद एक बार फिर सरफराज आलोचकों के निशाने पर आ गए। इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे सरफराज से पत्रकार ने पूछा, “श्रीलंका के खिलाफ आपके नुकसान ने पूरे देश को दुखी किया है। इसके बाद खराब प्रदर्शन आपको भविष्य के मैचों में प्रदर्शन करते हुए देखने भला कौन आएगा?”

प्रो पाकिस्तानी वेबसाइट के अनुसार, जिस पत्रकार ने सरफराज से यह सवाल पूछा था अब उस पत्रकार की मान्यता बैन करवा दी गई है और फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम से उसकी एंट्री पर भी रोक लगा दी गई है।

Related posts