CWC 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए नया सिरदर्द

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए नया सिरदर्द, कोहली हुए परेशान 

CWC 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए नया सिरदर्द, कोहली हुए परेशान

भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप 2019 के 34वें मुकाबले में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। टीम ने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया था। टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए थे और पूरी टीम सिर्फ 224 रन ही बना पाई। इसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन ने टीम को जीत दिला दी। मोहम्मद शमी ने मैच में हैट्रिक भी लिया।

भुवनेश्वर कुमार हुए थे चोटिल

भारतीय टीम

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। मैच में अपने तीसरे ओवर के दौरान भुवी को रनअप में परेशानी हुई और मैदान छोड़कर बाहर चले गए और इसके बाद मैदान पर नहीं लौटे।

उनके बाएं पैर के हैंस्ट्रिग में परेशानी थी और वह अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी हिस्सा नहीं ले पाए। उनकी जगह टीम में शामिल किए गए मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

भुवी ने किया अभ्यास

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए नजर आए। बीसीसीआई ने खुद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें रन- अप के दौरान उनके पैर में परेशानी भी नहीं दिख रही।

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 27 जून को मुकाबला खेलना है। भुवी के अभ्यास से नजर आ रहा है कि वह इस मुकाबले से पहले फिटनेस हासिल कर लेंगें और खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

किसे मिलेगा मौका

भुवनेश्वर कुमार खेलने के लिए उपलब्ध रहते हैं तो भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। टीम के पास पहले से जसप्रीत बुमराह का विकल्प है, ऐसे में शमी और भुवी में से प्लेइंग इलेवन में किसी एक को ही मौका मिल सकता है।

मोहम्मह शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक के साथ ही 4 विकेट लिए थे। भुवी ने भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए पहले मैच में दो जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 3 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई थी। दोनों में किसे बाहर किया जायेगा, यह फैसला लेना से विराट और टीम मैनेजमेंट के लिए सिर दर्द साबित हो सकता है।

Related posts