IND vs ENG: 4 खिलाड़ी जो टेस्ट सीरीज में हासिल कर सकते हैं मैन ऑफ़ द सीरीज 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच जारी टेस्ट सीरीज में अब तक दो मैच हो चुके हैं और दोनों टीमें 1-1 की बरबरी पर खड़ी हैं। तीसरा और चौथा टेस्ट मैच अब दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। एक तरफ जहां इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) हर हाल में आगामी मैचों में जीत हासिल करना चाहेगी, वहीं अपने घर में मजबूत भारतीय टीम (Indian Cricket Team) आगामी मैच में मेहमानों को हल्के में बिल्कुल नहीं लेना चाहेगी।

आगामी 2 टेस्ट मैचों में जो भी टीम जीत हासिल करेगी वह सीरीज पर कब्जा जमा सकती है। वहीं आगामी मैचों में जो भी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा पेश करता है वह मैन ऑफ द सीरीज (Player Of the Series) भी बन सकता है। इसी क्रम में हम बात करेंगे 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो जारी (Ind vs Eng) टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज बन सकते हैं।

4. रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले टेस्ट मैच में फेल होने के बाद दूसरे मैच में बेहतरीन वापसी किए। दूसरे टेस्ट मैच में रोहित ने पहली पारी की मुश्किल पिच पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 161 रनों की पारी खेली थी। इंग्लैंड की पहली पारी में रोहित शर्मा ने इंग्लैंड और भारत के बीच काफी बड़ा अंतर बनाया। वहीं दूसरी पारी में भी रोहित का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था।

रोहित शर्मा के आँकड़े भारत के मैदानों पर काफी बेहतरीन रहें हैं, ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम को उम्मीद होगी कि आगामी 2 मैचों में रोहित, टीम इंडिया (Indian Test Team) के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाएं। अगर रोहित आगामी 2 मैचों में जलवा बिखेरने में सफल होते हैं तो वह जारी टेस्ट सीरीज का मैन ऑफ द सीरीज (Player Of the Series) बन सकते हैं। इससे पहले रोहित शर्मा भारत में ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज बने थे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse